स्मार्टफोन पाकर सभी छात्र छात्राएं करें सदुपयोग- सांसद

January 2, 2023 12:34 AM0 commentsViews: 141
Share news

स्मार्ट फोन पाकर खिले छात्र-छात्राओं के चेहरे, 68 बच्चो को स्मार्ट फोन वितरण किया गया।

 

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। मुरती देवी स्मारक महाविद्यालय उसका रोड पकड़ी बाजार में प्रदेश सरकार द्वारा स्वामी विवेकानंद युवा शशक्तिकरण योजना के तहत 68 छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किए गए। स्मार्ट फोन पाकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह देखा गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में सांसद जगदम्बिका पाल, विशिष्ट अतिथि के रूप में शिक्षक विधायक ध्रुव कुमार त्रिपाठी रहे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद जगदम्बिका पाल ने मौजूद छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र-छात्राएं देश के भविष्य के निर्माता हैं। जिसका प्रारंभ अच्छे संस्कार और शिक्षा से होता है। प्रदेश सरकार ने छात्रों के अध्ययन को सुगम बनाने के लिए यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि छात्रों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ने के लिए सरकार द्वारा निशुल्क स्मार्टफोन प्रदान किए गए हैं।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह टैबलेट आप सभी को तकनीकी क्षेत्र में आगे ले जायेगा इसलिये टैबलेट से आप ज्ञान प्राप्त करेंगे न कि सिर्फ इससे गेम खेलेंगे इस टैबलेट से अनेकों ज्ञान प्राप्त कर आप सभी आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने छात्रों से आह्वान किया कि स्मार्टफोन का आप सभी सदुपयोग कर अपनी शिक्षा को बेहतर बनाना।

कार्यक्रम में प्रबंधक श्रीमती सरोज शुक्ला, प्रबंधक महासभा के जिला अध्यक्ष मुमताज अहमद, गुड्डू त्रिपाठी, रामेश्वर पांडेय, रंजना मिश्रा आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन प्रभात शुक्ल पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया। कार्यक्रम में विमल शुक्ल, कमला कान्त चौबे, सुशील कुमार, विनीत शुक्ल, शम्भू मिश्रा, रामचंद्र शुक्ल आदि उपस्थिय रहे।

Leave a Reply