संदिग्ध स्थिति में महिला की मौत, कत्ल हुआ या जानवर ने हमला किया?

May 21, 2018 11:16 AM0 commentsViews: 521
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के जोगिया कोतवाली के ग्राम हाटा में 55 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई ! घटना शुक्रवार रात की बताई जाती है!  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कि तृतका का कत्ल किया गया है या उसे किसी जानवर ने मारा है।। घटना लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं है। महिला के गले पर बडे घाव का निशान है !

बताते हैं कि मृतका का नाम अकाली देवी पत्नी  घरभरम है! परिजनो के मुताबिक अकाली देवी अपनी बीस वर्षीय गर्भवती पुत्री श्रीमती के साथ फूूस के बरामदे मे जमीन पर चटाई बिछा कर रात मे सो रही थी ! रात करीब तीन बजे बगल मे सो रही श्रीमती को कपडा गीला होने का अहसास हुआ इससे उसकी आख खुल गयी ! मोबाईल का टार्च जलाकर देखा तो बगल मे सोई उसकी मॉ अकाली देवी के गले से खून बह रहा था ! सूचना तुरन्त परिजनो को दिया ! परिवार मे कोहराम मच गया !

सुबह सूचना जोगिया कोतवाल रविंद्र कुमार गौतम को हुई ! कोतवाली पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक मुन्नालाल भी घटना स्थल पर पहुच गये !  मृतिका के गले पर बने घाव को देखकर पुलिस अंदेशा जता रही कि यह घाव किसी खुंखार जानवर द्वारा किया गया है! फिलहाल पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद और भी स्पष्ट हो जाएगी! घटना के संबंध में अभी तक परिजनों के तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है यदि तहरीर मिलती है तो जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी!

वैसे सोचने की बात है कि जब कोई हिसक पशु किसी आदमी पर हमला करता है तो व्यक्ति छटपटाता और चीखता है। घटना के समय बगल में उसकी बेटी भी सोई थी। इसलिए उसका जाग जाना लाजिम थी। इसका मतलब है कि किसी ने महिला का मुंह दबा कर मारा हो, इसकी आशंका काफी बलवती है।

Leave a Reply