25 साल के नौजवान व्यापारी की गला रेत कर हत्या से बढ़नी इलाके में सनसनी

October 2, 2017 12:08 pm1 commentViews: 460
Share news

ओज़ेर खान

 

 

घटनास्थल पर पड़ी रवि की लाश

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। बढ़नी उपनगर के पास अरहर के खेत में एक नौजवान की लाश पाई गई है। मृतक 25 साल का है। उसकी गाला रेत कर हत्या की गई है। रवि नाम का युवक बढ़नी कस्बे का सब्जी व्यापारी बताया जाता है। इस हत्याकांड को लेकर कस्बे में तरह तरह की चर्चाएं और शंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। घटना रविवार सायं की है।

बताया जाता है कि रविवार शाम पांच बजे जब लोग ताजिया विवाद का हल निकालने की तैयारी कर रहे थे, उसी समय उपनगर के मुड़िला रोड पर सिनेमा हाल के दक्षिण अरहर के खेत में लाश पाये जाने की सूचना पुलिस को मिली। लाश 25 साल के रवि की थी जो टाउन में रामजनकी मंदिर के करीब का ही रहने वाला था।

बताया जाता है कि लाश के गले और चेहरे पर घाव के निक्षण थे। बढ़नी चौकी पुलिस को आशंका है कि रवि की गला रेत कर हत्या की गई है। उसे मारने वाला कौन है और उसका क़त्ल क्यो हुआ, इसकी कोई बाहरी वजह मालूम नहीं पड़ रही।

हालांकि हत्या जिस क्रूरता से की गई है, उससे पता चलता है कि हत्यारा काफी गुस्से में था। आम तौर पर ऐसी हत्याओं में प्रेम प्रसंग एक खास कारण माना जाता है। कस्बे में भी लोग इसी तरह की आशंका व्यक्त कर रहे है। वैसे एक आशांका यह भी है कि उसे व्यवसायिक करणों से कत्ल किया गया है।

समाचार लिखे जाने तक ढेबरुआ पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी। इस हत्याकांड को लेकर कस्बे में कई तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस का दावा है कि क़त्ल का खुलासा बहुत जल्द कर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply