महदेइया कालेज में मेधावी छात्रों का सम्मान, आगे और भी बेहतर शिक्षा का संकल्प

May 10, 2018 12:44 PM0 commentsViews: 864
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले के मुस्लिम इण्टर कालेज महदेइया में मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह सम्पन्न हुआ, जिसमें अच्छे नम्बरों से पासे होने वाले आधा दर्जन बच्चों को सम्मानित किया गया गया।

स्कूल परिसर में आयोजित समारोह में  प्रिंसिपल मुहम्मद आसिफ ने बोर्ड परीक्षा में नितीश कुमार पाण्डेय 86.4फीसदी, शिवम कुमार चौरसिया 85,फीसदी,  आरज़ू 81.4 फीसदी, विनय कुमार गौतम 81.2 फीसदी और 78.2 अंक पाने वाली नजमा खातून को माल्यार्पण कर प्रशस्तिप़त्र देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस समारोह में प्रबंधक नैय्यर कमाल उपस्थित न हो सके। इसलिए शहर से बाहर होने के बावजूद  उन्होंने विडियो कालिंग द्वारा छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए  उज्जवल भविष्य शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि इंटर कालेज का रिजल्ट अगले साल और बेहतर हो इसके लिए वे और ज्यादा कोशिश करेंगे। उन्होंने काले के टीचरों की मेहनत की भी तारीफ की।

समारोह में प्रिंसिपल जनाब आसिफ खान ने कहा कि आगामी सत्र में हम इस से बेहतर रिजल्ट की कोशिश करेंगे। इस वर्ष मुस्लिम इण्टर कालेज कुल रिजल्ट 89 फीसदी हुआ है, जो आगे और भी बेहतर किया जायेगा। इस  मौके पर वरिष्ठ अध्यापक और परीक्षा निरीक्षक ने भी छा़त्र छात्राओं को शुभकानाएं अर्पित कीं। इस मौके पर सैकडों लोग और स्टूडेंट उपस्थित रहे।

 

 

 

Leave a Reply