साथियों के साथ नहाने गये बालक की नदी में डूब कर दर्दनाक मौत

June 22, 2019 12:25 pm0 commentsViews: 760
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। उपनगर शोहरतगढ़ से थोड़ी दूर स्थित  बानगंगा नदी में स्नान करते समय डूब कर एक  16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। बालक का नाम सूरज बताया जाता है। घटना गत दिवस दोपहर बाद की है। इस हादस से मृतक मके मुहल्ले में शोक का माहौल है। 

प्राप्त समाचार के अनुसार कस्बे के वार्ड नं० 01 अम्बेडकर नगर निवासी सूरज पुत्र संतोष(16 वर्ष)अपने साथियों के साथ कल दोपहर बानगंगा नदी पर घूमने गया था। बतात हैं अचानक सभी ने गर्मी के कारण नदी में नहाने का प्रोग्रम बनाया।सभी लाग बानगंगा नदी पर बने बैराज के उत्तर तरफ नहाने लगे। बताते हैं कि नते समय अचानक सूरज गहरे में चला गया, जहां वहां नदी की विशाल जलराशि में फंस गया।

यह देख अन्य दास्तों ने शोर मचाया।लोगों ने आकर सूरज को निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।  मौत की खबर सुनकर सूरज के घर में कोहराम मच गया।परिजनों कस रो-रोकर बुरा हाल था सूरज की लाश घर पहुंचते ही देखने वाले आस-पास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर नपं अध्यक्ष बबिता कसौधन, हियुवा नेता सुभाष गुप्ता, अभय सिंह, अनूप कसौधन आदि ने पहुंचकर परिजनों का ढांढस बंधाया।समाचार लिखे जाने तक लाश के अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही थीं।

 

 

(551)

Leave a Reply


error: Content is protected !!