नदी पार करते समय पुल से गिरे अधेड़ बाइक सवारकी मौत, गांव में शोक

February 16, 2017 6:40 PM0 commentsViews: 617
Share news

एम. आरिफ 

lash

इटवा, सिद्धार्थनगर। त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बेलभरिया घाट पर बना लकड़ी का पुल पार करते समय नदी में गिरने से एक अधेड बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहंुची त्रिलोकपुर पुलिस ने लाश को सुपुर्दगी में लेकर थाने ले आई। घटना बुधवार देर रात की है, परन्तु लाश गुरूवार की सुबह मिली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिस्कोहर कस्बा निवासी 42 वर्षीय राशिक यादव उर्फ दौलत यादव पुत्र राम चरित्तर यादव बुधवार देर सायं किसी काम से बेलभरिया गया हुआ था। वापसी के दौरान अंधेरा हो गया। बेलभरिया घाट पर बने लकड़ी के पुल पार करते समय वह अपनी हीरोपुक बाइक से पुल से नीचे गिर गया और चवह डूब गया।

बताया जाता है कि देर रात्रि तक घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश भी की लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार को भोर में कुछ महिलाएं दीर्घ शंका के लिए पुल की तरफ गई थी। जिन्होने पानी में बाइक को देखा पास में जाने पर एक ब्यक्ति भी मृत अवस्था में दिखाई दिया। इसके बाद पूरे क्षेत्र में घटना को लेकर शोर मच गया।

सूचना पाकर राशिक यादव उर्फ दौलत यादव के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लाश और बाइक देख कर उसकी पहिचान की। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहंुची त्रिलोकपुर ने गोताखोर की मदद से लाश को बाहर निकलवाया। पुलिस ने लाश थाने लाकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर ने बताया कि लाश को पीएम के लिये भेज दिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। घटना से गांव में शोक का माहौल है। ग्रामीणों ने मौके पर पक्का पुल बनाने के लिए शासन से मांग की है।

Leave a Reply