नदी में तैरती अज्ञात युवती की लाश मिली, हत्या या दुर्घटनना का शक, बलरामपुर की होने का संदेह,

October 13, 2020 1:22 pm0 commentsViews: 502
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थाना क्षेत्र के खैरी उर्फ झुंगहवा और तिरछहवाँ के बीच बूढी राप्ती नदी में एक युवती की लाश तैरती हुई मिली है। लगभग 22 वर्रीय युवती की लाश. देखने में ताजा लग रही है। वह पूरे कपड़े में है। ऐसा लगता हैकि या तो उसके साथ कोई दुघर्टना हुई है अथवा उसकी हत्या की गई है। नदी के आस पास के गांव के लोग उसके बारे में कोई जानकारी नही दी है। इससे लड़की के बलरामपुर जनपद के होने की आशंका को बल मिल जाता है।

सोमवार को खैरी उर्फ झुंगहवा और मटियार गांव के लोगों ने बूढी राप्ती नदी में अपरान्ह् लगभग तीन बजे एक युवती की लाश को तैरते हुए देखा, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन सूचना के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.  चार घंटे बीत चुके थे. युवती की लाश अब भी नदी में ही तैर रही थी. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या पुलिस लाश बहकर दूसरे थाना क्षेत्र मे जाने का इंतजार कर रहीं थीं?

झुंगहवा से तैरती हुई लाश शाम सात बजे सोनबरसा पुल के पास पहुंची. फिर दोबारा लोगों ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी को दी।. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवती के लाश को गोताखोर की मदद से बाहर निकाला गया. देखने पर युवती की लाश ताजा लग रही थी. युवती की लाश मिलने के बाद क्षेत्र मे तरह तरह की चर्चा हो रही है।. फिलहाल युवती की मौत कैसे हुई ये जांच का विषय है.

अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकीं है। उसका रंग सावला, मध्यम कद, उम्र करीब 22 वर्ष है और समीज तथा लेगी पहनी है। आसपास के गांव के लोगों द्धारा शिनाख्त न कर पाने से इस आशंका को बल मिलता है कि वह बलरामपुर जिले की भी हो सकती है। नदी बलरामपुर से ही इस  जिले में प्रवेश करती है।फिलहाल स्थानीय पुुलिस जांंच मेेंं लगी हुई हैै।

.

(476)

Leave a Reply


error: Content is protected !!