भाजपा नेता व उस्का के नगर पंचायत अध्यक्ष हेमंत जायसवाल के कई प्रतिष्ठानों पर छापा, खेजबीन जारी

April 18, 2017 4:58 pm0 commentsViews: 1946
Share news

–––भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं से थे हेमंत जायसवाल के करीबी सम्बंध

नजीर मलिक

uska

सिद्धार्थनगर।  जिला हेड क्वार्टर से 12 किमी दूर एस्का बाजार के नगर पंचायत हेमंत जायवाल के घर आयकर विभाग ने छापा डाल दिया है। सुबह से ही छानबीन जारी है। सह देर शाम तक चलेगी। छापा बनारस और गोरखपुर की संयुक्त टीम द्धारा मारा गया है। इस घटना से जिले के व्यपारिक हल्कों में सनसनी मच गई है।

खबर है कि वाराणसी और गोरखपुर की टीम ने आज सुबह उस्का बाजार में हेमंत जायसवाल के उस्का बाजार स्थित आलीशान आवास, पेट्रोल पंप  और डुमरियागंज स्थित गैस एजेंसी व भंडरिया स्थित पेट्रोल पंप पर दबिश दिया। मुख्य टीम ने उनके आवास की जबरदस्त घेरेबंदी की। वहां पीएसी भी लगाई गई।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मार्य के साथ हेंमंत जायसवाल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मार्य के साथ हेंमंत जायसवाल

हालांकि कि छापामार टीम ने अभी कुछ भी बताने से इंकार किया है, लेकिन विशेष सूत्रों से पता चला है कि टीम ने कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किये है। वह प्रतिष्ठानों व घर में रखे कम्प्यूटर आदि को भी खंगाल रही है। छापामार टीम के एक सदस्य ने बताया कि कार्रवाई देर शाम तक चलने की संभावना है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

आयकर विभाग की इस कार्रवाई से जिले के बड़े व्यापारियों में खलबली मच गई है। कई व्यापारी भागदौड़ करते भी देखे गये। एक व्यापारी तो यह कहता सुना गया कि जब सत्ताधारी दल में पुहंच रखने वाले के साथ यह हो सकता है तो हम सब किस खेत की मूली हैं। सच भी है कि हेमंत जायसवाल भाजपा नेता ही नहीं थे, बल्कि भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेताओं से उनके सम्बंध थे।

समाचार लिखने तक छापामारी की कार्रवाई जारी थी। उनके आवास के बाहर भीड़ जमी हुई थी, लेकिन अंदर की कार्रवाई का पता किसी को नही चल पा रहा था।

 

(24)

Leave a Reply


error: Content is protected !!