आखिरी दिन अध्यक्ष पद के लिए शोहरतगढ व बढ़नी से कुल 40 नामांकन पत्र हुए दाखिल

April 24, 2023 7:26 PM0 commentsViews: 446
Share news

सरताज आलम

फोटो – अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करते प्रत्याशी।

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। नगर निकाय चुनाव के आखिरी दिन सोमवार को शोहरतगढ़ तहसील कार्यालय में अध्यक्ष पद के लिए कुल 6 और सभासद पद के लिए कुल 34 नामांकन पत्र जमा हुए। नामांकन के अन्तिम दिन अध्यक्ष पद हेतु नगर पंचायत शोहरतगढ से मनोज मित्तल (बसपा), शशि मिश्रा, शाहरूख खान ने शोहरतगढ़ तहसील कार्यालय में पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि बढनी नगर पंचायत से विनीत कमलापुरी (भाजपा से), बिन्दू सिंह और पवन कुमार ने नामांकन पत्र जमा किये।

नगर पंचायत बढ़नी सभासद पद से कुल 12 नामांकन पत्र और नगर पंचायत शोहरतगढ़ से सभासद पद के लिए कुल 22 नामांकन पत्र दाखिल किये गए। नगर निकाय चुनाव के लिए नगर पंचायत शोहरतगढ़ में अध्यक्ष पद के आरओ उपजिलाधिकारी उत्कर्ष श्रीवास्तव ने बताया कि शोहरतगढ नगर पंचायत से अब तक कुल 14 प्रत्याशी अध्यक्ष पद के लिए पर्चा दाखिल किये और कुल 15 वार्डो मे सभासद के लिए अब तक 119 पर्चा दाखिल हुआ।

बढनी नगर पंचायत से अब तक अध्यक्ष पद के लिए कुल 13 पर्चा दाखिल हुआ और कुल 11 वार्डो मे सभासद के लिए 92 पर्चा दाखिल हुआ। एसडीएम उत्कर्ष श्रीवास्तव ने बताया कि तहसील परिसर मे शान्तिपूर्वक पर्चा दाखिला का कार्य संपन्न हुआ। शोहरतगढ थानाध्यक्ष पंकज कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में तहसील परिसर व गेट पर भारी संख्या मे पुलिस फोर्स मौजूद रहे।

 

Leave a Reply