नपा सिद्धार्थनगर: गोबिन्द के समर्थन में आये अनूप गुप्ता, जगदम्बिका पाल, पंकज चौधरी, कड़ी मेहनत कर रहे श्रीश चौधरी

May 9, 2023 4:27 PM0 commentsViews: 599
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर में भाजपा प्रत्याशी गोविंद माधव यादव के जीत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद डिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक संजीवनी दे गए। मंगलावर को भाजपा के बड़े और कद्दावर नेताओं ने वार्डों में भी सघन प्रचार प्रसार किया। इसके अलाव जोगिया ब्लाक के प्रमुख श्रीश चौधरी ने कई पर्चा दाखिला के बाद से भाजपा की जीत के रात दिन एक कर दिया है। इससे भाजपा के ग्राफ में हर घंटे इजाफा हो रहा है।

मंगलवार को नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर के इंद्रानगर वार्ड में भाजपा प्रत्याशी गोविंद माधव यादव के समर्थन में भाजपा के प्रदेश महामंत्री/विधान परिषद सदस्य अनूप गुप्ता, सांसद जगदम्बिका पाल ने श्रीश चौधरी के साथ जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। दोनों बड़े नेताओं के वार्ड में चलकर वोट मांगने से भाजपा की स्थिति और मजबूत हुई है।

इसके अलावा महराजगंज के सांसद व केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने बेलहिया स्थित अम्बे मैरेज हाल में सैकड़ो मतदाताओं व कार्यकर्ताओं से भाजपा की जीत के लिए मीटिंग किया। उन्होंने कहा कि नगर के चौतरफा विकास के लिए भाजपा का जीतना जरूरी है। इस अवसर पर इंदिरानगर वार्ड वासी व हाईकोर्ट के अधिवक्ता परितोष मालवीय, राधा रमण त्रिपाठी सहित कई लोग मौजूद रहे।

विकास खंड जोगिया के ब्लाक प्रमुख श्रीश चौधरी उर्फ़ पिंटू को पर्चा दाखिला से लेकर अब तक रात दिन कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा रहा है। कहते है कि इस युवा नेता के पास कुछ जुझारू युवाओं कि फ़ौज है जो भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए रात दिन काम कर रही है।

Leave a Reply