अखिलेश ने दी निष्ठा और अनुभव को वरीयता, सिद्धार्थनगर से एसपी अग्रवाल को टिकट

November 2, 2017 8:14 am0 commentsViews: 2106
Share news

नज़ीर मलिक


सिद्दार्थनगर। ज़िला मुख्यालय की निकाय के पूर्व नपा अध्य्क्ष एसपी अग्रवाल समाजवादी पार्टी से नगरपालिका सिद्धार्थ से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी होंगे। सपा आलाकमान ने उनका टिकट फाइनल कर दिया है। इससे अग्रवाल खेमे में बड़ा जोश है। उंन्हें बधाइयों का तांता लगा हुआ है।
सूत्रों के मुताबिक एस पी अग्रवाल का टिकट काल रात में लगभग नौ बजे फाइनल किया गया। पार्टी नेताओं ने सपा के प्रति उनकी निष्ठा को पूरा सम्मान दिया और अखिलेश यादव ने उनके नाम पर मुहर लगाई। एस पी अग्रवल अभी लखनऊ में ही हैं। वह आज किसी समय सिद्धार्थनगर पहुचेंगे।
इधर उनका टिकट फाइनल होने की खबर से सिद्दार्थनगर में उनके समर्थकों और सपाइयों में उत्साह है। क्योकी आम राय ये है कि वर्तमान में अग्रवाल ही एक मात्र सपा नेता है जो यहां निकाय चुनाव में सत्ताधारी दल को चुनौती दे सकते हैं। इस सीट से उनकी पत्नी भी अध्यक्ष चुनी जा चुकी हैं।
उनके टिकट मिलने पर पूर्व विधासभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय सहित पूर्व विधायक लालजी यादव, के अलावा अनूप यादव, धनंजय सहाय, मुस्तफा भाई, अमानुल्लाह खान आदि ने बधाई दी है। लोगों ने माता प्रसाद पांडेय को भी बधाई दी है, जिनके प्रयासों से टिकट की राह आसान हुई।
बता दें कि समाजवादी पार्टी से अग्रवाल के अलावा फौजिया आज़ाद, संजय कसौधन आदि भी टिकट के दावेदार थे, एक समय ऐसा लग रहा था कि टिकट की घोषणा संजय के पक्ष में भी संभव है, लेकिन अंत मे सपा ने विवेकपूर्ण फैसला लिया और पार्टी के सबसे मजबूत दावेदार के पक्ष में फैसला लिया।

(79)

Leave a Reply


error: Content is protected !!