क़स्बे की सफ़ाई कर रहे नगरपंचायत कर्मी को कर पीटा, उग्र कर्मचारियों ने थाना घेरा, अभियुक्त अरेस्ट

March 27, 2020 5:21 pm0 commentsViews: 390
Share news

नज़ीर मालिक

सिद्धार्थनगर। ज़िले के उसका बाज़ार में एक व्यक्ति ने नगर पंचायत के सफाईकर्मी की दिनदहाड़े पिटाई कर दी। इसे लेकर करनियों में बहुत आक्रोश है। ।सफाईकर्मियों ने मुकदमा लिखने की मांग को लेकर थाने का किया घेराव कर दिया है। वहां मौके पर पढ़ीअधिकारी और नगर पंचायत अध्यक्ष भी उपास्थित है। घटना शुक्रवार यानी आज 11 बजे की है।

बताया जाता है कि घटना के समय सफाईकर्मी शहजाद अली कस्बे में एक स्थान पर नाली साफ कर रहा था। वहां स्वयं ई ओ नगर पाँवहायत भी मौजूद थे। तहरीर के मुताबिक तभी वहां मुहल्ले के रक व्यक्ति रविन्द्र कुमार अग्रहरि उर्फ पिन्टू पहुंच गया।
पंचायत कर्मियों का कहना है कि पिंटू अग्रहरि, सफाईकर्मी शहजाद से अपने घर की सफाई को कहा। बकौल शहजाद उसने कहा कि नाला साफ काने की बाद वह काम कर ड़ेंगा, मग़र पिंटू तुरंत सफाई पर अड़ गया।
कर्मियों के मुतानिक इसी पर नाराज़ होकर पिंटू अग्रहरि ने शहजाद को ज़मीन पर पार्क कर मरना शुरू किया। सहजाद का कहना है कि उसे काफी मार गया, लोगों के बीच बचाव पर उसकी जान बची।
घटना की खबर कार्यालय पहुंवहीँ टी सारे सफाईकर्मी उग्र हो गया औऱ पिंटू के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग को लेकर थाने पहुंच गए। खबर मिलने पर अध्यक्ष प्रतिनिधि सुरेश यादव भी पहुँच गौए सभी मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज  कर आरपी को गिरफ़्तार कर लिया गया था. मगर गिरफ़्तारी की धाराओं का पता नहीं चल सका था।
ज्ञात रहे कि आरोपी की आम शोहरत अच्छी नही है। वहः की मुकदमो का वांछित अभियुक्त भी है। गौर तलब है कि जहाँ केंद्र एवं प्रदेश सरकार कोरोना जैसी महामारी में सफाईकर्मियों के प्रति संवेदनशील है वहीं कुछ अराजक तत्व उनसे मारपीट करने में भी गुरेज नही कर रहे हैं ।

(334)

Leave a Reply


error: Content is protected !!