नगर के किसी भाई, बहन के मान-सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी- गुड़डू खान

August 4, 2020 10:57 amComments Off on नगर के किसी भाई, बहन के मान-सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी- गुड़डू खानViews: 212
Share news

 शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज। नगर पालिका नौतनवा क्षेत्र में भाई-बहन के अटूट प्रेम,त्याग और कर्तव्य को प्रदर्शित करता महान व पवित्र पर्व रक्षाबंधन शांति व उत्त्साह के साथ मनाया गया। हालांकि कोरोना वायरस के खतरे को महसूस कर सोसल डिस्टेंस तथा अन्य सावधानियां भी बरतीं गईं। लेकिन इससे पर्व की पवित्रता और उल्लास में कहीं कमी नहीं दिखी।इस मौके पर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान को बहनों ने तिलक लगाकर राखी बांधी और अपनी रक्षा करने का उनसे वचन मांग कर राष्ट्रीय एकता को मजबूत किया।

रक्षाबंधन के अवसार पर नपा अध्यक्ष गुड्डू खान के कार्यालय और आवास पर आज दिन भर बहनों का आना जाना लगा रहा। महिलाओं और युवतियों ने उन्हें रक्षा सू़त्र बांध कर पर्व क पवित्रता को शीर्ष पर पहूंचाया। इसी बीच ईदुल अजहा की बधाई देने वाले लोग भी उनके पास आते रहे। इस मौके पर देवता स्वरूप ब्राह्मण समाज ने श्री खान के हाथ मे रक्षासूत्र बांध उनसे नगर के लोगों की सुरक्षा व उनके आत्मसम्मान की रक्षा का वचन लिया।

           इस पवित्र पर्व पर श्री खान ने बहनों व नगरवासियों को भरोसा देते हुए कहा कि “मैने इन्सानियत व मानवता को अपना प्रथम धर्म माना है और मेरे रहते हुए किसी भी बहन व नगर वासी के मान व आत्मसम्मान पर कभी आँच नही आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता की सेवार्थ हर भाई बहन के लिए उनके दरवाजे सदा खुले हैं और खुले रहेंगे।

(182)

Comments are closed

error: Content is protected !!