नगर पंचायत शोहरतगढ़ के सभासदों ने अध्यक्ष पुत्र और इओ के खिलाफ खोला मोर्चा

November 5, 2022 11:47 pm0 commentsViews: 273
Share news

अजीत सिंह

 

सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत शोहरतगढ़ के सभासदों ने आगामी माह में होने वाले निकाय चुनाव को देखते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष के पुत्र सौरभ गुप्ता व अधिशासी अधिकारी नवीन कुमार सिंह पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए जाँच की मांग की है तथा 8 नवंबर से धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

सभासदों का एक प्रतिनिधि मंडल रवि अग्रवाल के अगुवाई में शोहरतगढ़ के उप जिलाधिकारी के माध्यम से मंड़लायुक्त बस्ती को दिये गये शिकायती पत्र में सौरभ गुप्ता और अधिशासी अधिकारी के मिलीभगत से फर्जी भुगतान सहित कई बिदुओं पर जाँच कराने की मांग की है। उन्होंने 7 नवंबर तक जाँच न होने की दशा में 8 नवंबर से नगर पंचायत कार्यालय पर शांतिपूर्ण तरीके से धरना देने की चेतावनी दिया है।

सभसदों द्वारा दिये गये मांग पत्र में मुख्य रूप से नगर पंचायत शोहरतगढ़ में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत कार्यों का जांच, व्यक्तिगत शौचालय के घोटालों का जांच जो बिना कार्य कराये ही भुगतान किया गया है, अतिरिक्त कार्य दिखा कर सरकारी कर्मचारियों के खाते में भुगतान, निर्माणाधीन अधूरे विवाह घर व अन्य कार्यों का लोकार्पण बिना बोर्ड के सहमत पर कराया जा रहा है जिस पर तत्काल रोक लगाया जाए, विवाह घर पर व्यक्तिगत नाम से लगाया गया सिलावट तत्काल हटाया जाए और किसी महापुरुष के नाम से कराया जाए।
सभासदों के प्रतिनिधि मंडल में सभासद व भावी चेयरमैन प्रत्याशी रवि अग्रवाल, संजीव कुमार, जरीना खातून, डा. राजकुमार, मीरा,  मनोज कुमार गुप्ता, नियाज अहमद, कलीमुन्निशा, उमा देवी आदि मजूद रहीं।

(252)

Leave a Reply


error: Content is protected !!