नगर पंचायत उसका बाजार में चला बाबा का बुल्डोजर

June 1, 2022 8:42 PM0 commentsViews: 726
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शासन के निर्देश पर नगर पंचायत उसका बाजार में प्रशासन (बाबा) का बुल्डोजर चला जिससे दर्जनों मकान को ध्वस्त कर जाए गया। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट जगप्रवेश के निर्देशन में तहसीलदार सदर राम ऋषि रमन, इओ जितेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू हुआ।

अतिक्रमण हटाओ दस्ता ने बुधवार को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस चौराहे से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। छह घंटे में मात्र सौ मीटर तक ही अतिक्रमण हटाया जा सका। सड़क किनारे लोगों के स्थायी निर्माण के कारण अभियान को गति नही मिल सकी। अतिक्रमण भी इतना मजबूत था कि मात्र सौ मीटर का अतिक्रमण हटाने में पूरा दिन निकल गया। अतिक्रमण हटाओ टीम को दो जेसीबी के साथ देखते ही अतिक्रमणकारियों में अफरातफरी मच गई।

लोग अपनी दुकानों में सामान भरते नजर आए। गेस्ट हाउस के सामने बने पक्का निर्माण पर बुलडोजर चला, तो इसे देख लोगों में खलबली मच गई। तमाशबीनों का दिन भर मेला लगा रहा। मौजूद लोग आगे के अतिक्रमण की चर्चा करते रहे। जैसे–जैसे बुलडोजर की धड़ धड़ बढ़ती रही वैसे ही अतिक्रमणकारियों के दिलों की धड़कन बढ़ती रही। अतिक्रमण हटाने के दौरान लोटन, मोहाना, जोगिया, खेसरहा और उसका थाने की पुलिस एसओ अभिषेक सिंह के नेतृत्व में अधिक संख्या में पुलिस बल मौजूद रही।

Leave a Reply