कौन है वह नकाबपोश, जो दिनदहाड़े मासूम नाजरीन को उठा कर चलती बनी

December 16, 2023 2:11 PM0 commentsViews: 1009
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। सदर थाना क्षेत्र के गरीबपुर गांव से एक चार वर्षीय बच्ची के गायब होने का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि बच्ची के सगे दादा के सामने से एक बुरकापोश महिला उसे लेकर चली गई और दादा को समझ में ही न आया कि इसकी पोती को अपहरण हो रहा है। दिन में बच्ची को लेकर जाने से लोगों में दहशत है। घटना शुक्रवार की है।

क्षेत्र के गरीबपुर गांव में नाजरीन बानो (4) पुत्री रोहुल हसन घर के बाहर खेल रही थी। अपने बाबा से पैसा लेकर टॉफी लेकर आई, तभी नसीम ने देखा कि एक बुरका पहने औरत नाजरीन का हाथ पकड़ कर ले जा रही है। नसीम का घर दो जगह है और वह औरत दूसरे घर की तरफ नाजरीन को ले जा रही थी। उस वक्त नसीम ने यह समझा कि कि उनकी बहू ही नाजरीन को ले जा रही होगी। लेकिन जब नाजरीन की मां ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि नाजरीन को कोई बुरका पहने औरत बर्डपुर की तरफ ले गई है। धीरे-धीरे सबको माजरा समझ में आ गयाकि मामला बच्चा चोरी का है। सबने मिल कर बर्डपुर से कपिलवस्तु तक इधर उधर बच्चीकरे तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद थक हार कर घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाने के बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में सदर कोतवाल गौरव कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सभी लोग असमंजस में है। क्योंकि बच्ची के घर वालों का आरोप छोटे भाई की पत्नी पर है। उन लोगों का आपस में केस भी चल रहा है। शंका का यही कारण भी है। लेकिन बच्ची का अपहरण करता दूसरा भी हो सकता है। ऐसा संभव है।

 

 

Leave a Reply