Breakind- बांसीः पुलिस ने नकली सामान बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, सामान के साथ दो पुलिस हिरासत में

September 15, 2018 5:40 pm0 commentsViews: 1192
Share news

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। कोतवाली बांसी की पुलिस ने एक सूचना के आधार पर उपनगर बांसी के मुहल्ला पुरैना में छापा मार कर नकली सामान बनाने वाली वाली फक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने तमाम नकली सामानों की बरामदगी के साथ कम्पनी के मालिक को समेत दो को हिरासत में ले लिया है। घटना शनिवार पूर्वान्ह की है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

बताया जाता है कि नगर पालिका बांसी के पटेल नगर मुहल्ला के पुरौना में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक मकान में आज दोपहर में छापेमारी की। पुलिस को मौके से नकली तेल, सकून का तेल, नील, हैपिक, क्लासिक आदि तमाम ब्रांडों के डुबलीकेसी कर बाजार मे बेचा जा रहा था। विभिन्न सामानों के नकली डिब्बे, रैपर, ढक्कन आदि भी  पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक पुलिस ने कमरे को सील कर मौके से चमन एंजेन्सी के मालिक एवं एक लेबर को अपनी हिरासत में लेकर कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध मे बांसी कोतवाल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वेसे तो पूरा नगर नकली सामानों से पटा पडा है। आज नकली समान बनाने का एक बडा खुलासा किया गया है। मौके पर पकडे गये लोगों से पूछताछ जारी है। आगे और भी खुलासा होने की संभावना है।

 

(1080)

Leave a Reply


error: Content is protected !!