तीसरे दिन माता प्रसाद, अरशद व सैयदा समेत पांच के पर्चे दाखिल

February 4, 2017 4:19 pm0 commentsViews: 1606
Share news

नजीर मलिक

namankan

सिद्धार्थनगर। जिले में नामांकन के तीसरे दिन कुल पांच उम्मीदवारों ने पर्चे दाखिल किये। इसमें यूपी असेम्बली के स्पीकर माता प्रसाद पा्ंडेय भी शामिल हैं। वह इटवा विधानसभा से  सपा उम्मीदवा है। बाकी चारों उम्मीदवार बसपा के हैं। इनमें सैयदा मलिक और अरशद खुर्शीद भी शामिल हैं।

अरशद खुर्शीद व सैयदा

शनिवार को लगभग साढे बारह बजे बसपा के इटवा सीट के उम्मीदवार कल्क्ट्रेट परिसर पहुंचे। उन्होंने अपने रिटर्निंग कक्ष में पहुंच कर नामांकन पत्र भरा। इसके बाद डुमरियागंज की बसपा उम्मीदवार ने नामांकन किया। दोनों के चेहरे आत्मविश्वास से लबरेज थे।

 सैसदा के समर्थकों में मलिक इकबाल, मलिक कयूम राम सज्ञा गौतम तथा अर्शद के समर्थर्कों में जमाल अहमद, शफकत कमाल आदि शामिल रहे। इस मौके पर बसपा जिलाध्यक्ष शेखर आजाद की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। इसके अलावा बांसी सीट से बसपा के लाल चंद निषाद व कपिलवस्तु सीट से बसपा के पहलवान ने भी नामांकन किया।

सैयदा व अरशद ने कहा

नामांकन के बाद बसपा प्रत्याशी अरशद खुर्शीद ने कहा कि सपा शासन में बढते अपराध व भाजपा से गुप्त गठजोड़ के अलावा विकास हमारा मुद्दा रहेगा। बसपा शासन आया तो इटवा में टेक्निकल स्कूल की स्थापना की जायेगी।दूसरी तरफ सैयदा ने कहा कि डुमरियागंज का समग्र विकास हमारा मुख्य मुद्दा रहेगा। यहा से जातिवादी और साम्प्रदायिक ताकतों को खतम करने का हमारा संकल्प है और हम कामयाब भी होंगे।

माता प्रसाद पांडेय

लगभग डेढ़ बजे के आसपास स्पीकर माता प्रसाद पांडे ने अपना नामाकन दाखिल किया। उनके समर्थन में सपा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी समेत पार्टी के कई पदाधिकारी आये हुए थे। नामांकन पूरी सादगी से हुआ। नामांकन के बाद माता प्रसाद पांडेय ने साम्प्रदायिकता और विकास को अपना मुख्य मुद्दा बताया और कहा कि सपा सरकार ने पांच साल में विकास के तमाम काम किये हैं। आगे भी काम करेगी। इसलिए विकास  हमारी पहली प्राथमिकता है।

 

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!