नामांकन के पाचवें दिन विजय, जयप्रताप, जमील समेत 9 उम्मीदवारों ने किया पर्चा दाखिल

February 6, 2017 4:33 pm0 commentsViews: 783
Share news

अभय कुमार

nama

सिद्धार्थनगर। नामांकन के पाचवें दिन बेहद गर्मा–गर्मी रही। आज जिले के सभी भाजपा उम्मीदवारों ने एक साथ आकर पर्चा दखिल किया, जबकि सपा बसपा से एक–एक उम्मीदवार ने भर्चा भरा। पीस पार्टी व एक निर्दलीस उम्मीदवार ने भी पर्चा भरा। 

भाजपा के सभी उम्मीदवारों ने किया नामांकन

आज सुबह कलक्ट्रेट में भाजपा के सभी उम्मीदवार पहुंचे। बांसी के भाजपा विधायक जयप्रताप सिंह के अलावा डुमरियागंज के उम्मीदवार राघवेंन्द्र प्रताप सिंह, इटवा से डा. सतीश द्धिवेदी, कपिलवस्तु से श्यामधनी राही और शोहरतगढ़ से भाजपा गठबंधन के अपना दल उम्मीदवार अमर सिंह ने पर्चा भरा।

इस दौरान उम्मीदवारों ने विकास और यूपी में बढती गुंडीगर्दी को अपना चुनावी मुद्दा बताया। उम्मीदवारों के साथ उनके समर्थक भारी संख्या में रहे, मगर वे निर्धारित सीमा के अंदर नहीं आये।  नामांकन के बाद भाजपा अध्यक्ष राम कुमार कुंवर ने दावा किया कि जिले में सभी सीटों पर भाजपा उम्मीदवार जीतेंगे। यूपी में भाजपा की सरकार बनेगी।

विधायक विजय पासवान व जमील सिद्दीकी ने भरा पर्चा

सदर सीट के विधायक व सपा नेता विजय पासवान और शोहरतगढ़ से बसपा उम्मीदवार मो. जमील सिद्दीकी ने भी नामांकन किया। इसके अलावा शोहरतगढ़ से पीस पार्टी के उम्मीदवार राधारमन त्रिपाठी व एक निर्दल ने भी नामांकन दाखिल किया।

विधायक पासवान ने नामांकन के बाद संवाददाताओं से कहा कि मुख्य मंत्री के विकास कार्य तथा मेरी क्षेत्र में सक्रियता मेरी जीत का आधार है। मुख्य संघर्ष भाजपा और सपा में होगा, लेकिन मेरी जीत का अंतर अधिक होगा। उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिकता को शिकस्त देने के लिए यहां कि सेक्यूलर जनता हमे जरूर वोट करेगी।

 दूसरी तरफ बसपा के उम्मीदवार मो. जमील सिद्दीकी ने पूरी  सादगी के साथ पर्चा भरने के  बाद पत्रकारों से कहा कि शोहरतगढ़ को सामंती तत्वों ने बहुत छला है। अब जनता जागरुक हो रही है। वह विकास के मेरे संकल्प और बहन जी के गुंडामुक्त प्रदेश को समझती है। इस बार  शोहरतगढ़ में गुंडा और सामंती  तत्वों को निश्चित ही शिकस्त मिलेगी। उनके साथ बसपा जिलाध्यक्ष शेखर आजाद और नवेदी रिज्वी भी रहे।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!