बढ़नी में पांच नाबालिग मगर शातिर चोर गिरफ्तार, कई चोरियों को किया कबूल, इटवा में बेचते थे चोरी का माल

November 26, 2015 6:50 pm0 commentsViews: 516
Share news

ओजैर खान

अहमद किराना स्टोर में लगााई गई नकब

सिद्धार्थनगर के बढ़नी टाउन में चोरी की कोशिश में पांच चोर पकड़े गये है। सभी नाबालिग है। इनमें से चार नेपाल के रहने वाले है। पकड़े गये लड़कों ने अनेक चारियों में शामिल होने की बात कबूल की है।

ढेबरुआ थाने के बढनी उपनगर में बीती रात चटृटी बाजार मुहल्ले में 16 से 18 साल के लड़कों ने चट्टी बाजार मुहल्ले में अहमद  के किराना स्टोर में नकब लगाया। लेकिन लोगों के जाग जाने पर सभी चोर भागने लगे। वह कोई माल ले जाने में नाकामयाब रहे।

भागते समय एक घटना हुई। एक चोर गिर गया और घायल हो गया। इस दौरान टार्च की रौशनी में उसे पहचान लिया गया। उसका नाम याकूब था। वह बगल के चमनगंज का रहने वाला 18 वर्षीय याकूब था, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। अहमद ने इसकी सूचना पुलिस चौकी बढनी को दे दी।

पुलिस ने दूसरे दिन उसकी तलाश की और उसे एक अस्पताल में इलाज कराते वक्त दबोच लिया गया। पूछ ताछ में उसने कई चोरियों को कबूल करते हुए अपने भाई 16 साल के नाटे और तीन अन्य साथियों के नाम बताये। तीनों कस्बे से सटे नेपाल के कृष्णानगर के रहने वाले थे।

इसकी जानकारी मिलने पर बढ़नी पुलिस ने कृष्णानगर के रवि 18 वर्ष, पवन 16 वर्ष, फैज 18 वर्ष और उसके भाई कैफ 14 वर्ष को दबोच लिया। इनल ड़कों ने बताया कि एक माह पूर्व भी उन्होंने अहमद की दुकान से क लाख की चोरी की थी। इसके अलावा उन्होंने इलाके की आधा दर्जन चारियों में शामिल होने की बात कबूल की है।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस उनसे अन्य जानकारियां लेने के प्रयास के अलावा मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई में लगी थी। चोरों ने अब तक इतनी जानकारी दी है कि वह चोरी का माल इटवा में बेचते थे। पुलिस माल खरीदने वालों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में थी।

(28)

Leave a Reply


error: Content is protected !!