नशीला पदार्थ खिला कर लड़की से बलात्कार, पुलिस ने कहा- प्रेम सम्बंध का मामला

January 28, 2020 2:39 pm0 commentsViews: 1098
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।थाना क्षेत्र के एक गांव मे नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का मामला प्रकाश मे आया है। पीड़िता की मां ने अस विषय में पुलिस से मुदमा र्दकरने की मांग की है। दूसरी तरफ पुलिस ने इसे प्रेम सम्बंध में बाधा के कारण जहर खाना बताया है।

जानकरी के अनुसार  मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक लड़की की माँ  ने बताया कि उसकी लड़की को गांव के तीन युवक नशीला पदार्थ खिलाकर 14जनवरी रेप किये।लडकी किसी तरह से मेरे पास वापस आयी और सारी बात बताई।लड़की की माँ ने बताया कि लड़की के घर वापस आने पर उसका इलाज कराने चली गयी थी। 23 जनवरी को पुलिस को शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। नाबालिक लड़की के माँ ने गांव के ही तीन लोगो प्रेम उर्फ़ प्रेम सागर पुत्र रामजी भारती,लवकुश पुत्र राम सुभक,पंकज पुत्र तुलसीराम के ऊपर आरोप लगाया है।

इतनी बड़ी घ्टना के बावजूद अब ता रेप का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।इस बारे में पुलिस से पूछने पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दोनो मे अफेयर था। घटना के दिन दोनों ने किसी बात पर  भावुकतावश जहर खा लिया था।इसलिए उसी मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है। लड़की को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।सभी अभियुक्त अभी फरार है तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

(976)

Leave a Reply


error: Content is protected !!