नेशनल हाइवे में भष्टाचार की सीबीआई जांच की मांग, बड़ा घोटाला सामने आयेगा- हेमंत चौधरी

August 14, 2018 1:14 pm0 commentsViews: 460
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। अपना दल (एस) युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने नेशनल हाइवे 233 के सिद्धार्थनगर वाले हिस्से में भ्रष्टाचार का भारी आरोप लगाते हुए इसकी सीबीआई जांच के लिए केन्द्र सरकार से मांग की है। इसके लिए उन्होंने पीएमओ को पत्र भी लिखा है।

आज यहां सर्किट हाउस में  में आयोजित प्रेसवार्ता में हेमंत चौधरी ने आरोप लगाया कि  इस हाइवे का सिद्धार्थनगर नगर के लगभग ६० किमी भाग के आधे अधूरे निमार्ण में भारी घोटाला किया गया। ठेकेदार के काम छोड़ कर भागने के बाद गड्ढों को भरने व उस भाग के लेपन के लिए केन्द्र से प्राप्त 10 करोड 26 लाख रुपये का बंदरबांट जिले के जनप्रतिपिध और डीएम ने कर लिया। लिहाजा सड़क वैसे की वैसी रह गई।

उन्होंने कहा है कि इस सड़क के निर्माण व घोटालों की जांच के लिए मैने प्रधानमंत्री, सहित विभागीय मंत्री व मुख्यमंत्री को लिखा है। उन्होंने दावा किया कि यदि पूरे मामले की जांच किया जाये तो करोडों का घोटाला सामने आयेगा।

ज्ञात रहे कि अपना दल देश और प्रदेश में की सरकार में साझीदार है। एक पत्रकार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके पत्र का जवाब सकारात्मक न मिलने पर वो इस सड़क को लेकर अगली रणनीति तय करेंगे, जिसमें आंदोलन भी शामिल है। प्रेस वार्ता में अपना दल के जिलाध्यक्ष आत्मा राम पटेल,  महिला सभा की अध्यक्ष, युवा विंग के जिला अध्यक्ष अनिल चौधरी व मीडिया सेल के शेष मणी प्रजाप्रति आदि उपस्थित रहे।

 

(340)

Leave a Reply


error: Content is protected !!