नेपाल के लिए यह कठिन समय, दलगत राजनीति से ऊपर सोचने की जरूरत– सुतेन्द्र आचार्य

December 9, 2016 1:39 pm0 commentsViews: 160
Share news

सग़ीर ए खाकसार

mantri

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। पड़ोसी मित्र राष्ट्र नेपाल के सिंचाई राज्य मंत्री सुरेंद्र राज आचार्य ने कहा है कि कपिलवस्तु जनपद के किसान फिलवक्त सिंचाई की समस्या से जूझ रहे हैं।किसानों की समस्याओं का निराकरण और सिंचाई को सुगम बनाना मेरी पहली प्राथमिक्ता है।

श्री आचार्य गुरुवार को कृष्णा नगर में अपने सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनन्दन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ने कहा कि यह वक्त नेपाल के लिए बहुत ही जटिल है।दलगत भावना से ऊपर उठकर देश के लिए सोंचने के ज़रूरत है।

नेपाली कांग्रेस के युवा और कद्दावर नेता अकिल मियां के संयोजकत्व में आयोजित इस समारोह में तरुण दल, नेपाली कांग्रेस जिल्ला कमिटी, चंद्रौटा उद्योग वाणिज्य संघ, उद्योग वाणिज्य संघ कृष्णनगर आदि के प्रतिनिधियों  ने हिस्सा लिया।

अकिल मियां ने सुरेंद्र राज आचार्य का पुरजोर लफ़्ज़ों में स्वागत करते हुए उन्हें दूरदर्शी व् विकास के प्रति समर्पित नेता बताया।समारोह को यूपी वॉलीबॉल फेडरेशन के कोषाध्यक्ष मोहम्मद इब्राहीम, सपा नेता निसार अहमद बागी ने भी संबोधित किया।

विशिष्ट अतिथिति के रूप में नेपाली कांग्रेस के कार्यवाहक सभापति अब्दुल कलाम उपस्थित रहे ।संचालन विशाल गुप्ता ने किया।इस मौके पर मुख्य रूप से जमशेद अली मियां, राजेश्वर सिंह, केशव कुमार श्रेष्ठ, ईश्वरी पांडेय, अकरम पठान, अब्दुल कलाम खान, आदि के अलावा क्षेत्र के तमाम गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे उपस्थित रहे।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!