न्यू महाराष्ट्रा डीजल सर्विस देगा लक्जरी गाड़ियों को मरम्मत की सुविधाएं- इसरार अहमद

May 21, 2018 4:15 pm0 commentsViews: 875
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले में इलेक्ट्रानिक व लक्जरी चार पहिया वाहनो की नंन सम्बंधी दिक्कतों को ठी कराने के लिए अब वाहन स्वामियों को गैर जिले में भटकना नहीं पड़ेगा। इसके लिए आधुनिकतम मशीनों के साथ जिला मुख्यालय पर न्यू महाराष्ट्र डीजल सर्विस नाम के सर्विस सेंटर की स्थापना कर दी गई है। इसका उद्घाटन सोमवार को सामाजिक कार्यकर्ता इसरार अहमद ने फीता काट कर किया।

बतौर मुख्य अतिथि इसरार अहमद ने कहा कि आधनिक उपकरण वाले इस सेंटर की जिले को बहुत जरूरत थी। इससे पहले इलेक्ट्रनिक कारों, व अन्स लक्जरी गाडियों के पंप, रयूट्री पंप, इंजेक्टर आदि की मरम्मत के लिए लोगों को दूर दराज के जिलों में जाना पड़ता था, जिसमें समय और धन दोनों की बरबादी होती थी। उन्होंने कहा कि इस सर्विस सेंटर की स्थापना के बाद यह समस्या समाप्त हो गई है।

इस मौके पर सर्विस सेंटर के प्रोप्राइटर शबीहुल हसन ने कहा कि उनका इरादा इसी तरह का एक अन्य सेंटर जिले के पश्चिमी छोर पर भी स्थापित करने का है। उन्होंने बताया कि सनई पेट्रोल पंप के पास लोग हमारे सर्विस सेंटर की सेवायें ले सकते हैं।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथित के तौर पर मुम्बई से आये मनसे नेता सुहेल अहमद, कांग्रेस नेता कमाल अहमद, कलीमुद्दीन, लडउन मलिक, इम्तिेयाज अहमद पप्पू भाई, बब्बू मौर्य आदि उपस्थित रहे।

(590)

Leave a Reply


error: Content is protected !!