नए एसपी अमित आनंद ने कहा जिले में होगा कानून का राज

June 28, 2022 9:20 AM0 commentsViews: 442
Share news
अजीत सिंह

नवागत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद

सिद्धार्थनगर। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने रविवार की शाम को कार्यभार ग्रहण किया और सोमवार को कार्यालय में बैठे फरियादियों की समस्याएं सुनी। दोपहर में पत्रकारों से वन टू वन रूबरू हुए शाम को खेशरहा थाने का औचक निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा वह जिले में कानून का राज चलेगा।
दोपहर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा जनपद में अपराध नियंत्रण कानून का राज कायम करना उनकी प्राथमिकता होगी। पीड़ित को न्याय मिलेगा और अपराध करने वालों को सजा यही उनके कार्य का तरीका होगा। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से गाजीपुर जनपद के निवासी हैं। वह 2016 बैच के आईपीएस हैं। वह बीटेक भी किए है  इससे पहले वे एक स्टील कंपनी में नौकरी कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि इससे पहले वह मुरादाबाद, प्रयागराज, मेरठ और फिर लखनऊ में पोस्ट थे। एसएसपी प्रभाकर चौधरी, नितिन तिवारी सहित कई सीनियर अफसरों के साथ कार्य करने का अनुभव रहा है। इस जिले में अब पुलिस अधीक्षक के तौर पर सेवा की बारी है। उन्होंने बताया कि वह कानपुर से बीटेक हैं। वर्ष 2011 से टाटा स्टील कंपनी में कार्य करने के साथ ही सिविल की तैयारी कर रहे थे और 2016 में आईपीएस बन गए।

Leave a Reply