बढ़नी में नया टीपी लगने से बिजली सप्लाई में सुधार की उम्मीद बढ़ी

September 6, 2018 4:15 PM0 commentsViews: 483
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। पिछले लगभग कई महीनों से बढ़नी कस्बे के लोगों को बिजली ने बहुत तरसाया है गर्मी के दिनों में कभी बिजली मिलती भी तो काम वोल्टेज होने से भी लोगों को हाथ से पंखा हांकना पड़ता था जिसके कारण आम जनता को बहुत परेशानी होती थी गर्मी से सबसे ज्यादा दिक्कत छोटे बच्चों को होती थी।लेकिन अधिक क्षमता वाले 350 किलो वाट के एक अन्य ट्रांसफारमर लग जाने से  उम्मीद है कि बढनी टाउन के लोगों को बिजली के लो वोल्टेज और ट्रिपिंग से कुछ राहत मिलेगी।

बताया जाता है कि बढ़नी बाजार नगर पंचायत अध्यक्ष निसार बागी की कोशिशों से 350 के बी क्षमता का एक ट्रांसफार्मर कस्बे में स्थापित कराया गया है । बागी के इस कदम से नगर पंचायत बढ़नी में लो वोल्टेज की समस्या के साथ ही लोड बढ़ने से होने वाले फाल्ट भी अपेक्षाकृत कम हों जायेंगे। खुद निसार बागी ने सुधार की बात कही है।

बहर हाल ट्रांसफॉर्मर लग जाने से आम जनता के बीच निसार बागी द्वारा किये गए इस कार्य की प्रसंसा हो रही है। ट्रांसफार्मर को अभी ट्रायल मॉड पर रखा गया है।  ट्रांसफारमर लगने के दौरान मौके पर  नगर पंचायत के अध्यक्ष निसार बागी ,सभासद प्रतिनिधि श्यामदेव , सभासद प्रतिनिधि दिनेश कुमार ,लाइनमैन विजय व बिजली विभाग के कर्मचारियों साहित सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

Leave a Reply