नये विजेताओं ने दिया इलाके के विकास का भरोसा, कहा तन मन से करेंगे जनता की सेवा

November 3, 2015 3:36 pm0 commentsViews: 215
Share news

अजीत सिंह

जिला पंचायत सदस्य अब्दुल अलीम और बीडीसी मोहम्मद शफीक

जिला पंचायत सदस्य अब्दुल अलीम और बीडीसी मोहम्मद शफीक

जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत में जीते तमाम विजेताओं ने अपने अपने इलाकों के विकास के लिए वोटरों को भरोसा दिलाया है। उन्होंने मतदाताओं का आभार भी व्यक्त किया है।

जिला पंचायत वार्ड नम्बर चार से पहली बार जीते सदस्य इंजीनियर अब्दुल अलीम ने कहा है कि जनता ने जिस प्यार और यकीन के साथ उन्हें अपने इलाके का प्रतिनिधित्व दिया है, उसे वह टूटने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा है कि एक इंजीनियर के रूप में काम कर चुकने की वजह से उन्हें विकास की जरूरत और उसकी प्रथमिकता की बेहतर समझ है, लिहाजा वह अपने क्षेत्र के गांवों के लिए यकीनन कुछ बेहतर करेंगे।

नौगढ़ विकास खंड से बीडीसी चुने गये और सदर ब्लाक प्रमुख पद के दावेवार मो शफीक ने अपने क्षेत्रके मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्होंने विकास का जो वायदा किया है, उसे पूरा करने में कोई कोताही नहीं रखेंगे।
उन्होंने कहा है कि उन्हें इलाके की समस्याओं का पता है। उन्हें खत्म करने में वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने लोगों से विकास कार्यों में सहयोग की अपेक्षा भी की है।

दूसरी तरफ बांसी क्षेत्र की जिला पंचायत सदस्य और मौजूदा ब्लाक प्रमुख नीलम यादव ने कहा है कि वह ब्लाक प्रमुख पद त्यागने से पहले अपने जिला पंचायत सदस्य में विकास की तमाम योजनाएं लागू कर देंगी। फिर जिला पंचायत के रूप में उनके कार्य इलाके के लिए बोनस होंगे।

बर्डपुर क्षेत्र के बीडीसी मोहम्मद मुबीन ने कहा है कि उनका विकास का क्रम आगे भी जारी रहेगा। वह तीसरी बार बीडीसी चुने गये हैं। उन्होंने क्षेत्र के मतदाताओं का आभार भी व्यक्त किया है।

डुमरियागंज के भानपुर रानी के बीडीसी पप्पू श्रीवास्तव ने भी अपने इलाके के वोटरों का आभार व्यक्त करते हुए, उनकी अपेक्षाएं पूरी करने का वायदा किया है।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!