सदर ब्लाक प्रमुख शफीक के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 17 जून को

May 30, 2017 5:25 pm0 commentsViews: 628
Share news

अनीस खान

block

सिद्धार्थनगर। जिले के सदर यानी नौगढ ब्लाक के ब्लाक प्रमुख मो. शफीक के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने की मंजूरी जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू ने देते हुए इसकी तारीख भी तय कर दी है। अविश्वास पर विचार और मतदान 17 जून को होगा। डीएम के इस फैसले के बाद से सदर ब्लाक की सियासत गर्मा गई है।

अविश्वास प्रस्ताव का नेतृत्व कर रही बीडीसी मेम्बर श्रीमती संजू सिंह व उनकी समर्थक श्रीमती प्रभावती मौर्य ने जिलाधिकारी के पत्र के हवाले से बताया कि जिलाधिकारी ने सभी बीडीसी मेम्बरों को नोटिस देकर अवगत कराया है कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा व आवश्यकता पड़ने पर मत विभाजन 17 जून को नौगढ़ ब्लाक के कार्यालय में दिन के 11 बजे शुरू होगा।

इस नोटिस के जारी होने के बाद विकास खंड की राजनीति गर्मा गई है। प्रतुख खेमा हालांकि बहुमत के लिए प्रयासरत हैं लेकिन संजू सिंह के पक्ष में जिस तरह 83 में से 70 से भी ज्यादा बीडीसी लामबंद हैं, उसे देखते हुए संजू सिंह का प्रमुख चुना जाना तय माना जा रहा है।

बता दें कि गत चुनाव में संजू सिंह, शफीक से पराजित हो गईं थीं। बहरहाल 17 जून को यदि प्रमुख के खिलाफ प्रस्ताव पास हुआ तो जिले के अन्य कई ब्लाक प्रमुखों के लिए सिरदर्द साबित होगा। क्योंकि अन्य कई ब्लाकों में भी सुगबुगाहट देखी जा रही है।

 

 

 

 

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!