भाजपाइयों का हमला जारी, बढ़नी ब्लाक प्रमुख के खिलाफ भी अविश्वास प्रस्ताव प्रस्ताव पेश

June 14, 2017 4:25 pm0 commentsViews: 1113
Share news

नजीर मलिक

av

सिद्धार्थनगर। भाजपा द्धारा ब्लाक प्रमुखों के खिलाफ हल्लाबोल के तहत आज बढ़नी की ब्लाक प्रमुख विफाई देवी के खिलाफ भी जिलाधिकारी के सामने अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन किया गया, जिस पर गौर करते हुए डीएम ने परीक्षण के बाद मतदान की तिथि घोकषत करने की बात कही है। ज्ञात रहे कि इससे पूर्व भाजपा की अगुवाई में नौगढ़ और मिठवल के प्रमुखों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश हो चुकी है।

बताया जाता के कि आज अपरान्ह लगभग तीन बजे बढ़नी के तकरीब ५० बीडीसी सदस्य भाजपा विधायक अमर सिंह के नेतृत्व कलकट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी सिल्कू के समक्ष अपना पक्ष रखा। सदस्यों का कहना था कि ब्लाक प्रमुख विफई देवी कभी ब्लाक कार्यलय नहीं आती हैं। उनके समय में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। जो काम हो भी रहे हैं उनमें भारी भगष्टाचार हो रहा है।

जिलाधिकारी ने सदस्यों का नोटरी एफीडेविड के साथ अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन पत्र स्वीकार करते हुए कहा कि वह तथ्यों के परीक्षण के बाद प्रस्ताव पर अमल करेंगे और जरूरी हुआ तो मत विभाजन भी करायेंगे। विधायक अमर सिंह सहित सांसद प्रतिनिधि राजूपाल की अगुआई में प्रस्ताव पेश करने वाले बीडीसी मेम्बर शांति देवी, रमेश कुमार, कृष्ण मोहन,  बृजलाल, ओ प्रकाश आदि शामिल रहे।

बताते चलें कि भाजपा की अगुवाई में जिले में सभी सपा समर्थक ब्लाक प्रमुखों के खिलाफ एक एक कर अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है। फिलहाल बढनी के साथ मिठवल और नौगढ़ प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश हो चुका है। अब आम लोगों की नजर इटवा व डुमरियागंज के प्रमुखों पर लगी हुईं है। इटवा में पूर्व विस अध्यक्ष माता प्रसाद की पत्नी और डुमरियागंज में सपा नेता चिनकू यादव के पिता ब्लाक प्रमुख हैं।

 

 

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!