महाराजगंजः काग्रेस टिकट के दावेदार वीरेंद्र चौधरी के हार्ट अटैक पर कंफ्यूजन, कोई सच मान रहा कोई नाटक

January 25, 2017 2:03 PM0 commentsViews: 506
Share news

एस.पी. श्रीवास्तव 

virendra

महाराजगंज। यह राजनीति है या नाट्य मंच, जिस पर व्यक्ति वही होता है जो दिखता है, पर किरदार में जान डालने के लिये क्या नहीं कर गुजरता। महाराजगंज जिल की फरेंदासीट से टिकट न मिलने पर कांग्रेसी नेता वीरेंद्र चौधरी को कथित हार्ट अटैक की खबरें अब झूठी साबित हो रही है। बताया जा रहा है कि टिकट न मिलता देख उनकी तबीयत बिगड़ी थी लेकिन हार्ट अटैक नहीं था। सूत्रों की माने तो हार्ट अटैक की खबर फैलाकर पार्टी हाईकमान के साथ फरेंदा विधानसभा की जनता के बीच संवेदना का मैसेज देना था।

आपको बता दें कि फरेंदा सीट से कांग्रेस की ओर से टिकट की दावेदारी कर रहे वीरेंद्र चौधरी को उस समय तगड़ा झटका लगा, जब गठबंधन के बाद सपा ने इस सीट पर अपना प्रत्याशी उतार दिया। वह गत चुनाव में सपा को बराबर की टक्कर देने में कामयाब रहे थे। समझौते के बाद साफ हो गया कि कांग्रेस इस सीट पर अपना कैंडिडेट नहीं उतारेगी।

इस खबर के बाद वीरेंद्र चौधरी की तबीयत थोड़ी नासाज हुई और उनके छोटे भाई ने मैसेज फैलाकर लोगों को बताया कि मेरे बड़े भाई को हार्ट अटैक आ गया है। बात परे विधानसभा क्षेत्र में फैल गई। इसके बाद फरेंदा में वीरेंद्र चौधरी के विरोधी लगातार कहने लगे कि यह नाटक है। वीरेंद्र लोगों के बीच अपनी बीमारी का रोना रोकर अब वोट मांगेंगे।

सूत्रों से हार्ट अटैक की खबर की पुष्टि कराने की कोशिश की तो पता ये चला की खबर झूठी है। उनके समर्थक अलग अलग बात कह कर खुद उलझ रहे हैं। फिलहाल हार्ट अटैक की खबर गलत निकल कर आ रही है। इस मामले में हम वीरेंद्र चौधरी या उनके परिजन का पक्ष जानने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। फिलहाल वीरेंद्र चौधरी के हार्ट अटैक पर कंफ्यूजन बरकरारहै। कोई इसे सच मान रहा है तो कोई नाटक।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply