करोना के स्क्रीन टेस्ट में पाजिटिव संदिग्ध पाये गये व्यक्ति की रिपोर्ट निगेटिव, प्रशासन ने ली राहत की सांस

April 9, 2020 12:27 pm0 commentsViews: 523

 

— जिले के आला अधिकारी कल ही पहुंच गये थे बिस्कोहर और आस पास के दो सौ मीटर  क्षेत्र को कर दिया गया था सील

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले की इटवा तहसील के बिस्कोहर क्षे़त्र में  कोरोना रिपोर्ट स्क्रीन पॉजिटिव (संदिग्ध) पाये जाने वाले व्यति की फाइनल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक वह निगेटिव पाया गया है। इस रिपोर्ट के बाद प्रशासन ने चैन की सांस ली है। इससे जिले में कोरोना वायरस के बढ़ने के खितरक पर फिलहाल विराम दिखता नजर आ रहा है।

बता दें कि उक्त युवक 30 मार्च को बस्ती में कोरोना से हुई अपने हसनैन अली की मौत पर उसके जनाजे में शामिल हुआ था। अभी तक सिद्धार्थनगर में कोई व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया था । इस तरह से सिद्धार्थ नगर में यह पहला कोरोना पोजिटिव मामला सामने आया था, मगर अंतिम जांच में उसे कोविड-19 से मुक्त घोषित कर दिया गया ।

इस युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका ने सिद्धार्थनगर के स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को अलर्ट कर दिया है। मौके पर आस पास के इलाके को सील कर दिया है । 1 अप्रैल को प्रसाशन को सूचना मिली थी कि बिस्कोहर के एक परिवार हसनैन के जनाजे में शामिल हुवा है । इसके बाद प्रशासन ने इस युवक सहित 15 को क्‍वारंटीन में भेज दिया था। जनाजे में शामिल रहे अन्‍य लोगों की रिपोर्ट पहले ही निगेटिव आ चुकी है।

(506)

Leave a Reply