नौतनवां के अभिभावकों ने कोरोना काल में लिया “नो स्कूल-नो-फीस” का फैसला

September 2, 2020 2:16 pm0 commentsViews: 131
Share news

— इस लड़ाई को हेड से टेल तक पहुचाना भी हमारी ही जिम्मेदारी बनती है- गुड़डू खान

शिव श्रीवास्तव

 

महाराजंज। नौतनवा नगर क्षेत्र में स्थित कुछ विद्यालयों द्वारा छात्रों के अभिभावकों के ऊपर स्कूल फीस जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है जबकि 5 माह से ऊपर का समय बीतने को है अभी तक छात्रों ने स्कूल का मुंह तक नही देखा है। इससे अभिभावको में काफी आक्रोश व्याप्त है। जिसके कारण कल देर शाम अभिभावकगणों ने जिला पंचायत सदस्य वसीम खानके नेतृत्व में नौतनवा स्थित श्री श्याम मन्दिर में एक बैठक की।  जहॉ इसके लिए संघर्ष की रणनीति तय करते हुए सभी अभिभावकों द्वारा एक स्वर से “नो स्कूल,नो फीस, पर अपनी सहमति जताते हुए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान को अपनी पीड़ा बताई तथा छात्रों के हितों को देखते हुए सहयोग की मांग की।

जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने सभी अभिभावक गणो को सांत्वना देते हुए कहा कि आपकी यह लड़ाई सर्वप्रथम हमने ही शुरू किया था और हम विश्वास दिलाना चाहते है कि आपकी इस लड़ाई को हेड से टेल तक पहुंचाना भी हमारी ही जिम्मेदारी बनती है। 

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,अमित जायसवाल,मनोज राना, डेविड मनोज,रिंकू जाय0, बिंध्याचल अग्रहरी, पिंटू, करुणेश त्रिपाठी,राजा ठाकुर,प्रिंस सिंह,अजय जायसवाल, हरप्रीत पाल सिंह, पृथ्वी कसौधन, सम्पत सिंह गांधी के अलावा सैकड़ों अभिभावक गण उपस्थित रहे।

(117)

Leave a Reply


error: Content is protected !!