हिंदोस्तान के चेहरे की दो आंखें है हिंदू और मुसलमान– विनय शंकर

July 15, 2018 1:44 PM0 commentsViews: 291
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। मशहूर सूफी संत हजरत मुबारक खान शहीद के सालाना उर्स के दूसरे दिन बाबा के मजार पर चादर पेश कर मुल्क की सलामती की दुआ मांगी इसके पहले हजारो लोग विभिन्न जगहों से बाबा की मजार पर पहुंचे ,इस दौरान शानदार आतिशबाजी हुई ,जिसमे कलाकारों ने शानदार प्रोग्राम प्रसूत किया ,कार्यक्रम में पहुंचे बसपा विधायक विनय शंकर ने लोगो से मुल्क में अमन चैन बढ़ने की गढाने के लिए प्रयास करने की बात की ,विनय शंकर ने कहा की।

उस में बोलते हुए विधायक विनय ने कहा कि हिन्दू मुस्लिम हिन्दुतान की दो आँखे है, उन्होंने समाज के लोगों से अपील की की मुल्क की तरक्की के लिए भाईचारा बहुत जरुरी है। बहन मायवती की सरकार में कभी दंगा नहीं हुआ। इस देश व प्रदेश को दंगा विहीन करने वालों की सरकार की जरूरत है। वरना भविष्य में देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा अकलियत समाज और भाईचारा के लिए तिवारी परिवार हमेशा आपके साथ कंधे से कन्धा मिलाके खड़ा रहेगा, युवा नेता आलोक त्रिपाठी ने लोगों से मिल जुल के रहने की अपील की। उन्होंने के कहा की विनयशंकर के दरवाजे पीड़ित शोषित के लिए हमेश खुले हैं। .इस दौरन सूरज तिवारी ,आशीष तिवारी, यासिर अली, रिजवी ,अफसार, मकसूद, जावेद, जब्बार, हनीफ प्रहलाद तिवारी, अशोक सिंह, परितोष पांडेय, शाकिर सलमानी, एजाज आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply