होटल में दबिश, 9 लाख रुपये बरामद, कांग्रेस के तीन नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

May 11, 2019 2:56 PM0 commentsViews: 1161
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। शहर के एक होटल में बीती रात पुलिस ने दबिश मार कर 9 लाख रुपये बरामद किया है। इस सिलसिले में कांग्रेस के तीन नेताओं को शक के दायरे में लिया गया है। तीनों कांग्रेस के बडे नेता बताये जा रहे हैं। पुलिस इस मामले में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर  मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि बीती रात शहर के एक बडे होटल में मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की स्टेटिक टीम ने आधी शहर के प्रमुख होटल के कमरा नम्बर 105 व 107 में दबिश दिया।  इन कमरों में बताते हैं कि कांग्रेस नेता बीरेन्द्र चौधरी, अभिषेक पटेल व काजी नजम ठहरे हुए थे। तीनों बाहर के थे। बताते है कि पुलिस ने उनक पास से तकरीबन नौ लाख रुपया बरामद किया है।

सिद्धार्थनगर थाने की पुलिस ने नोटों के साथ तीनों नेताओं को लेकर थाने पर आ गई और उन्हें हिरसत में लेकर पूछताछ का दावा कर रही है, आम चर्चा है कि इन रुपयों को चुनाव में दुरुपयोग किया जा सकता था। अब उन नेताओं को इतने पैसे रखने का वाजिब कारएा बताना होगा।

कांग्रेस प्रत्याशी पर मुकदमा कायम

एक अन्य समाचार के अनुसार कल प्रियंका गांधी के आगमन के अवसर पर काग्रेस उम्मीदवार द्धारा महिलाओं को पैसा बांटने के आरोप में कांग्रेस प्रत्याशी डा. चन्द्रेश के खिलाफ आचार सहिंता  उल्लंघन का मुकदमा कायम किया गया है।

Leave a Reply