नोटबंदी ने गरीबों की जीना मुहाल किया, जिम्मेदारों को सबक सिखाये जनता– मशहूर अली

November 17, 2016 2:42 pm0 commentsViews: 155
Share news

आकाश कुमार

congress
सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट के दावेदार मशहूर अली ने पल्टादेवी न्याय पंचायत के तमाम गांवों का दौरा कर केन्द्र के नोटबंदी योजना को विफल बताते हुए केन्द्र को जम कर फटकार लगाई।

पल्टा देवी न्याय पंचायत के ग्राम सीतारामपुर टोला भगवानपुर में मय्यत में शामिल होने के अलावा मशहूर अली ने पल्टा देवी पिछौरा, फुलवरिया, मुसहरी, मुसहरवा, छोटकी मुसहरी, घनश्यामपुर, बेलबनवा, रघुनाथपुर,  भगवानपुर आदि गांवों में जनसंपर्क किया और कहा कि नोटबंदी से गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है।

उन्होंने कहा कि कालाधन को पकड़ने की इस कवायद से केन्द्र की भाजपा सरकार को कुछ हासिल नहीं हुआ। उल्टे गरीब की सांसत बढ़ गई है। आज वह एक एक पैसे के लिए दर दर भटक रहा है। किसानों को खद बीज खरीदने के मुश्किल है, तो आम आदमी शादी ब्याह को लेकर परेशान है।

उन्होंने कहा सबसे बुरी हालत दिहाड़ी मजदूरों की है। खुले नोट न होने के कारण लो उन्हें मजदूरी पर नहीं रख रहे। इसलिए उनके घरों में रोटी के लाले पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग सपा से पहले ही परेशान थे, ऊपर से भाजपा ने नई आफत खड़ी कर दी है। उन्होंने कहा कि अब इन्हें सबक सिखाने का मौका मिल गया है।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!