पालिका अध्यक्ष ने नेपाली नागरिकों का किया अभिनंदन और कहा- इससे दोनों देशों के सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे

May 18, 2020 2:40 pm0 commentsViews: 151
Share news

शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज। नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान व ग्राम नियोजन केंद्र नौतनवा शाखा के प्रोजेक्ट डायरेक्टर विभास चटर्जी के संयुक्त तत्त्वाधान में नगर के व्हाइट हाउस द मैरेज हाल कोरेण्टाइन सेन्टर में अपने वतन वापसी के इंतजार में रुके नेपाल के नागरिकों के बीच अल्पाहार वितरित कर दोनों देशों के बीच चल रहे रोटी बेटी के सम्बन्धो को और भी प्रगाढ़ बनाने की कोशिश की।

मैरेज हाल में रुके नेपाली नागरिकों के बीच पहुंचे पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने सर्वप्रथम टूटी-फूटी नेपाली भाषा में उन नागरिकों का अभिनंदन किया। तत्पश्चात कुशल क्षेम पूछ अल्पाहार वितरित किया और बताया कि “हमारी सरकार ने भारत के हर कोरेण्टाइन सेन्टर पर वो सभी सुविधायें मुहैया कराई है जिसके उपभोग से आपको तनिक भी अपने देश की कमी का एहसास नही होगा।

इस अवसर पर नेपाली नागरिकों ने भारतीय व्यवस्था से खुश होकर जहॉ हिंदुस्तान के मा. प्रधानमंत्री, मा.  मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी व जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार का जयघोष किया वही अपने देश के रवैये को देख थोड़ी सी अप्रसन्नता भी व्यक्त की। इस कोरेण्टाइन सेन्टर पर ग्राम नियोजन केंद्र के कर्मी रामकरण यादव, सेराज अहमद वारसी, उषा देवी के अलावा उत्तर-प्रदेश पुलिस टीम की कोबरा यूनिट के सदस्य उपस्थित रहे।

(119)

Leave a Reply


error: Content is protected !!