नपा अध्यक्ष ने कराया एंटी कोरोना छिड़काव, दिया स्लोगन “सेवादार आपके द्वार”

March 25, 2020 6:21 pm0 commentsViews: 94
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर के चेयरमैन श्याम बिहारी जायसवाल ने अपने पूरे शहर वासियों को कोरोना से बचाने के लिए नपा में कार्यरत  सेवादारों द्वारा योजनाबद्ध तरीके से निरंतर हर जगह साफ सफाई करवा रहे हैं। लोगों का कहना है कि नपा अध्यक्ष ने शहर में सुरक्षा बरकरार रखने का बीड़ा उठा लिया है। उन्होंने “सेवादार आपके द्वार” स्लोगन भी बनाया है।

जानकारी अनुसार नगरपालिका अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल के निर्देश पर नगर के सभी जनसहायता केन्द्रो, पुलिस चौकी, थाना, एटीएम, बैंक, जिला अस्पताल व प्राइवेट अस्पतालों पर अपने सेवादारों द्वारा सैनिटाइजेशन, फोगिंग, किया जा रहा है। यह सेवा नित्य दिन सुबह से संध्याकाल तक अनवरत जारी है।

इस मुहीम में 2 मार्च से ही तेजी आयी, और नगरपालिका सिद्धार्थनगर ने उस दिन से पहले नगर की नाला सफाई मुहीम, नए विस्तारित ग्रामों में भी नाला सफाई मुहीम चलायी, उसके बाद प्रति दिन चूना, मैलाथियान और  ब्लीचिंग पावडर के साथ नगर में छिड़काव् की योजना बनाई।

नगरपालिका विस्तारित क्षेत्र सहित को 6 जोन में बाटा गया है। सभी जोन के सफाई नायक को सैनिटाइजेशन की जिम्मेदारी दी गयी है। शहर में जबरदस्त सफाई के बाद नगरपालिका ने लॉक डाउन के बाद से ऐसे सभी जगहों पर जहा बाहर से नागरिकजन का आवागमन था या सरकारी सेवा प्रदाताओं जैसे पुलिस लाइन, जिला अस्पताल, स्टेशन यहां तक की प्राइवेट टैक्सी स्टैंड पर भी दवा छिड़काव कर उन्हें निरन्तर सैनिटाइज किया जा रहा  है।
यही नही नपा अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने “सेवादार आपके द्वार” का स्लोगन बनाया है जो प्राइवेट कार के साथ सरकारी कार्यालयों को भी अपनी सफाई व्यवस्था से  सुरक्षा प्रदान करते है। मंदिर से मस्जिद, पुलिस चौकी से थाना, सरकारी वाहन से प्राइवेट इमरजेंसी वाहन तक आपदा के इस कठिन दौर में आपके साथ खड़ा रहेगा।

(77)

Leave a Reply


error: Content is protected !!