जीशान राष्ट्रीय छात्र संगठन के सोशल मीडिया के राष्ट्रीय संयोजक मनोनीत किये गये

February 13, 2020 1:00 pm0 commentsViews: 224
Share news

— समाज में अमन व देश में समग्र विकास कांग्रेस ही दे सकती है- जीशान खान

 

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बड़हरा के निवासी जीशान अहमद खान को कांग्रेस के छात्र संगठन (NSUI) के राष्ट्रीय सोशल मीडिया संयोजक बनाया गया है। संगठन ने जीशान अहमद खान के लगन और मेहनत को देखते हुए उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश से राष्ट्रीय कमेटी में शामिल किया। देश के तमाम मुद्दों पर अपनी बात को बेबाकी से रखने वाले जीशान अहमद खान फिलहाल  दिल्ली में रहकर शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।

हमेशा से जमीन से लेकर सोशल मीडिया काफी सक्रिय रहने वाले जीशान को कई बार पुलिस डिटेन भी कर चुकी है। इससे पहले जीशान यूपी NSUI पूर्वी जोन के प्रदेश सचिव व सोशल मीडिया इंचार्ज थे। जीशान का कहना है कि वो संघर्ष को अपना मंजिल समझकर कार्य कर रहे हैं, देश छात्रों की आवाज और मूलभूत मुद्दों लडाई हमेशा जारी रहेगी। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद, पूर्व सांसद मो. मुकीम जी सीनियर कांग्रेस लीडर सच्चिदानंद पाण्डेय, सेवादल जिला अध्यक्ष वासिफ फारूकी जी, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष जिला अध्यक्ष सौरभ सिंह जी अतहर अलीम जी, प्रदीप ठुकराई जी, यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष आसिफ रिजवी, शाहरुख पठान जी, ओसामा एहसास जी, पुरुषोत्तम पाण्डेय जी, फैजान चौधरी समेत सैकड़ो कांग्रेसियो ने बधाई दिया।

बताते चलें कि  डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के बडहरा गांव के निवासी जीशान अहमद खान अपनी शुरुआती शिक्षा सफा हाई स्कूल और फिर मौलाना आजाद इंटर कॉलेज से हासिल किया।

जीशान अहमद खान 2015 में NSUI ज्वाइन किए और तब आज तक लगातार कालेजों से लेकर सड़क तक छात्रों की लड़ाई लड़ रहे हैं। बता दें कि जीशान हाल में ही चल रहे CAA NRC और NPR मुद्दे पर सरकार का खुल कर विरोध किया, इसको लेकर पुलिस ने उन्हें कई बार डिटेन भी किया। जीशान देश तमाम मुद्दों पर खास करके छात्रों और युवाओं को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं और उनकी लडाई लड़ते आ रहे हैं।

अपन मनोनयन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जीशान ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही देश की एक मात्र पार्टी है जो गांधी, नेहरू के विचारों के माध्यम से समाज में अमन व देश में समग्र विकास लाने में सक्षम है।

 

 

(167)

Leave a Reply


error: Content is protected !!