एलएलबी व बी काम के स्टूडेंट को स्कालरशिप देगी एनटीआई- इजहार खान

July 17, 2020 11:06 am0 commentsViews: 182
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। मुम्बई की एनटीआई एकेडमी ने इस शिक्षा स़त्र के लिए के लिए स्कालरशिप की घोषणा कर दी है। इसके आवेदन की तिथि 30 सितम्बर निर्धारित की गई है। इसमें भारत का कोई भी छात्र आवेदन कर सकता है। स्कालर शिप केवल दो क्षेत्रों में ही दिये जाएंगे, मगर फ्री कोचिंग का काम पूर्ववत रहेगा।

यह जानकारी देते हुए एनटीआई के जिम्मेदार इंजीनीयर इजहार खान ने बताया कि  एकेडमी केवल ला व वित्त शिक्षा के क्षेत्र यानी एलएलबी व बी काम के छात्र छात्राओं को स्कालरशिप देगी। इसके लिए आवेदन करने वाले स्टूडेंट की पारिवारिक आय दो लाख सालाना से अधिक नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बताया  एनआईटी एकेडमी इंटर तक के बच्चों को कोचिंग भी कराती है तथा फाइनेंस और स्टाक मार्केट के लिए कोर्स आफर  करती है। इधिक जानकारी के लिए एनआईटी के फोन नम्बरों पर बात कर जानकारी ली जा सकती है।

बता दें कि इंजीनीयर इजहार खान सिद्धार्थनगर जिले के कोड़रा ग्रंट के निवासी हैं। और वर्तमान में मुम्बई में प्रोफेसर आफ मैनेजमेंट टीचिंग बिजनेस सेक्सूरिटी एनालसिस हैं। वह 2017 से  शिक्षा जगत में कार्यरत हैं तथा उनकी एकेडमी से अब तक सैकड़ों स्टूडेंट लाभ उठा चुके हैं।

(149)

Leave a Reply


error: Content is protected !!