वरिष्ठ ठीकेदार ओम प्रकाश चौबे ने कोरोना से बचाव हेतु डीएम राहत कोष में दिया एक लाख

April 1, 2020 12:08 am0 commentsViews: 74
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के वरिष्ठ ठीकेदार ओम प्रकाश चौबे ने जिलाधिकारी दीपक मीणा को एक लाख रुपये का चेक  कोरोना महामारी के विरुद्ध जिलाधिकारी दीपक मीणा के साहसी प्रयास के माध्यम से रोक थाम व जरूरत का सामान क्रय करने के लिये राहत कोष में सहायता प्रदान किया है। इससे से जिले ही नही समूचे प्रदेश में प्रशंशा हो रही है। कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी बधाई दी है।

बताया जाता है कि पेशे से ठीकेदारी करने वाले युवा ओम प्रकाश चौबे बहुत मेहनत कश इंशान होने साथ ही उदारवादी विचार के है। उन्होंने तीन वर्ष पहले नेपाल में आये त्रासदी भूकम्प के समय भी तत्कालीन जिला अधिकारी के माध्यम से एक ट्रक पानी (मिनरल वाटर) और खाने पीने के सामान नेपाल को सहायता किये थे।

श्री चैबे द्वारा महामारी से बचाव हेतु डीएम दीपक मीणा को जिला सिविल सोशल रिस्पांसबिलिटी एसोसिएशन सिद्धार्थनगर (राहत कोष) में एक लाख सहयोग देने से नगर के श्याम नारायण चौबे, प्रभात शुक्ला, फतेबहादूर सिंह, नन्हें सिंह, छोटे चौबे, डब्लू पांडे, राम सिंह चौधरी, शैलेश सिंह, पिंटू राय, राजू चौबे, गगन श्रीवास्तव आदि ने शुभकामनाएं दी है।

संजीव सिंह, पीयूष चौबे, विनय पांडेय, मनोज सिंह, सूरज जायसवाल, सोनू सिंह, बृजेश दूबे, अनिल मिश्रा सहित दर्जनों समाजसेवियों व ठीकेदारों ने वरिष्ठ ठेकेदार ओम प्रकाश चौबे को बधाई दी है। इसके अलावा कई जिले के अलावा अन्य जिले के फेसबुक यूजर्स ने अपने वाल के माध्यम से भी बधाई दी है।

(49)

Leave a Reply


error: Content is protected !!