चचेरे भाईयों को ट्रक ने ठोंका, एक की मौत, एक मरणासन्न

October 15, 2017 2:52 pm0 commentsViews: 498
Share news

संजीव श्रीवास्तव

राकश की मौत के बाद अस्पताल पर जुटी भीड

सिद्धार्थनगर। रविवार की सुबह बाइक से नौगढ़ आ रहे चचेरे भाईयों को उसका थानाक्षेत्र के ग्राम बेलसड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार ठोंकर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रुप से जख्मी हो गये। इलाज के दौरान 30 वर्षीय राकेश जायसवाल की मौत हो गयी। जबकि गोपाल अभी अभी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। मृतक और घायल दोनों खेसरहा थाना क्षेत्र के ग्राम महुई नानकार के निवासी है।

जानकारी के अनुसार गोपाल की बहन को रविवार की भोर में किसी सांप ने डंस लिया था। उसे लेकर परिजन पहले ही सिद्धार्थनगर आ गये थे। राकेश और गोपाल उसे देखने बाइक से सिद्धार्थनगर आ रहे थे। अभी वे नौगढ़- धानी मार्ग पर ग्राम बेलसड़ के पास ही पहंुचे थे, अचानक पीछे से आ रहे आरजे 05-जीए-3184 ने ठोंकर मार दी।

ठोकर के बाद दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये। राकेश तो घटना स्थल पर ही अचेत हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहंुचाया। जहां राकेश की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। परिजन उसे मुख्यालय के एक प्राइवेट अस्पताल ले आये। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने राकेश के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि गोपाल की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। राकेश की मौत की खबर पाते ही उसके परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे।

(36)

Leave a Reply


error: Content is protected !!