लॉक डाउन में दीजिये ऑनलाइन ऑर्डर, घर पर मिलेगा जरूरी सामान

March 26, 2020 9:06 pm0 commentsViews: 171
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। संकट में अपने ही काम आते हैं। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जारी लॉक डाउन के दौरान गली-मुहल्लों के रिश्ते ही काम आ रहे हैं। जहां किराना व्यवसायी समेत अन्य जरूरतमंद सामानों के दुकानदारों को फोन कर जरूरतें पूरी कर रहे हैं, वहीं व्यापारी भी आसपास के लोगों से मोबाइल के जरिए उनकी आवश्यकता वाले वस्तुओं को पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। इसी बीच शहर के दो युवक भी घरों पर दस्तक देकर उन्हें सुविधाएं मुहैय्या कराने की मुहिम छेड़ दी है।

नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर क्षेत्र के निवासी दो युवक घर-घर पहुंचकर जरूरतों की साामनों की पूर्ति कराने की मुहिम छेड़ दी है। रामनगर निवासी व्यवसायी नितेश श्रीवास्तव, पेशे से चार्टेड अकाँउंटेंट व आयाज अंसारी इस विपदा की घड़ी में आगे आए हैं। इनके सहयोग में सुधांशु, संपूर्णानंद, दुर्गा, अंब्रीश, शुभम और पवन भी लगे हैं।

तहसील प्रशासन की सहमति के बाद नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी शैलेन्द्र कुमार की ओर से जारी पत्र में इनकी संस्था एसडीआर इंटरप्राइजेज को अनुमति भी दी गई है। किराना स्टोर से संबंधित सामग्रियों की जररूतों के लिए मोबाइल एवं व्हाट्सएप नंबर 7619909987 एवं 8700409228 अथवा onlineSDR.com पर आर्डर देना होगा।
इसके लिए ग्राहक को सामन पहुंचाने में ईंधन खर्च के लिए सिर्फ 10-20 रुपये देना होगा।

(148)

Leave a Reply


error: Content is protected !!