लक्ष्य ट्यूटोरियल के छात्रों ने बेहतर अंक के साथ बढ़ाया जिले का मान

June 13, 2017 1:01 pm0 commentsViews: 304
Share news

 अजीत सिंह

lakshya

सिद्धार्थनगर। नगर में इन्दिरानगर स्थित लक्ष्य ट्यूटोरियल ‘द इंग्लिश पॉइंट’ के छात्र अंग्रेजी विषय में श्रेष्ठतम अंक प्राप्त कर उत्तीर्ण हुए हैं।  इससे छात्रों में बड़ा उत्साह है।स्ंस्था के प्रबंधक ने इसके लिए छात्रों और स्टाफ को शुभ कामनाएं व बधाई दी हैं

इण्टरमीडिएट के छात्र सुमित पाण्डेय ने 91.04 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले का मान बढ़ाया तो वहीं विकास शुक्ल ने 86.6% व सौरभ श्रीवास्तव ने  86.2% अंक प्राप्त कर जनपद के गौरव में चार चाँद लगा दिया। इसी क्रम में हाई स्कूल की छात्रा संजना पाण्डेय ने अंग्रेजी  विषय में 97 अंक, सौम्या पाण्डेय 95, सविता 94, यशवंत मिश्र 93, विवेक 92, ज्योति मौर्या 91, शिखा व् शाम्भवी ने 90 अंक प्राप्त कर जिले का व् लक्ष्य ट्यूटोरियल का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर लक्ष्य ट्यूटोरियल के प्रबंधक  विशाल श्रीवास्तव ने सभी छात्रों का फूल मालाओं से अभिनन्दन किया व् उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि लक्ष्य क्लासेज का उद्देश्य छात्रों को कैरियर बनाने का है। वह इसे मात्र संस्था संचालन नहीं समाजिक उत्थान के की दृष्टि से चलाते हैं। उन्होंने कहा कि अगले सत्र में उनका प्रयास इस रिजल्ट को और बेहतर बनाने का होगा।

(25)

Leave a Reply


error: Content is protected !!