Siddharthnagr– ओवैसी की ललकारः मुलायम ने कहा अखिलेश तो मुस्लिम विरोधी है

February 23, 2017 6:22 PM0 commentsViews: 785
Share news

दानिश फराज

ovaisi

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  जिले की शोहरतगढ़ सीट पर मीम के उम्मीदवार हाजी अली अहमद के चुनाव प्रचार में आये बैरिस्टर और मीम सु्प्रीमों असद ओवैसी ने सीएम अखिलेश यादव को मुस्लिम विरोधी बताते हुए सभी प्रमुख दलों को मुस्लिम, दलित और पिछड़ा विरोधी बताते हुए मीम उम्मीदवार को जिताने की अपील की है।

शोहरतगढ़ के कठेला क्षेत्र के बेलबनवां के करीब हुयी सभी में बैरिस्टर असदुदृदीन ओवैसी ने पहला हमला मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुसलमान विरोधी हैं। इसलिए उनका बयकाट करना चाहिए। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह खुद बयान दे चुके हैं है कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी है।

उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोंपों की बौछार करते हुए कहा मुजफ्फरनगर दंगों पर बहुत कुछ कहा। उन्होंने कहा मुसलमानों के घर जलते, रहे, लाशें गिरती रहीं, मुस्लिम महिलाओं के साथ बलात्कार होते रहे और अखिलेश सरकार सोती रही। यह तो वहीं बात हुई की राम जल रहा था, और नीरो बांसुरी बजा रहा था।उन्होंने कहा की यह दंगासिपा के माथे पर कलंक है।

उन्होंने कहा कि लगातार 70 साल से हम ठगते जा रहे हैं। कभी कांग्रेस, तो कभी सपा बसपा के चक्कर में हम फंसे हुए हैं। कभी कोई ठग आता है, कभी कोई आता है। इस तरह हम कब तक ठगों के चक्कर में फंसे रहेंगे। इसलिए जरूरी है कि आप शोहरतगढ़ में हाजी अली अहमद को जिताएं। मीम आई तो सबको इंसाफ मिलेगा। कानून का राज होगा।

औवैसी का पूरा भाषण वास्तव में अखिलेश पर केन्द्रित था। उन्होंने भाजपा और बसपा पर कोई प्रहार नहीं किया। केवल संकेतों में कुद लाइने कह गये। उन्होंने अपने भाषण में अप्रत्यक्ष तौर से  भाजपा की तारीफ ही की। उन्होंने सवाल उठाया कि शिक्षा के लिए केन्द्र सरकार ने 55 हजार का बजट दिया, वह यूपी में आखिर कहां जा रहा है।

कुल मिला कर औवैसी की सभा में निशाना केवल सपा ही थी। उन्होंने मीस मिनट के भाषण में सीघे न तो बसपा पर हमला किया न ही भाजपा पर। बस भाषण के दौरान वह सांकेतिक शब्दों से भाजपा, बसपा को निपटाते रहे। सभा में बसपा प्रत्याशी अली अहमद ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

 

Leave a Reply