जगदम्बिका पाल ने पचमोहनी तिघरा घाट मार्ग का शिलान्यास किया

September 14, 2022 4:23 pm0 commentsViews: 335
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद जगदम्बिका पाल ने इटवा विधानसभा के विकास खंड खुनियांव के पचमोहनी से दुबायल पाण्डेय तिघरा घाट मार्ग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसकी लागत 331.64 लाख है और इसे ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा बनाया जायेगा। शिलान्यास के लिए पचमोहनी चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक जनसभा का आयोजन किया था।

शिलान्यास के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा की भाजपा की सरकार बनने के पहले उतर -प्रदेश व सिद्धार्थनगर जनपद की सड़कों की स्थिति बहुत खराब थी मगर योगी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल जाल बिछा दिया गया।

कोविड़ के समय 135 करोड लोगों को कोविड से बचाने के लिए  मुफ्त टीकाकरण कराकर लोगों की जान बचाने का कार्य किया गया। कोविड के समय किसी व्यक्ति की भोजन के अभाव में जान न जाए उसके लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था कराई गई। भारत की अर्थव्यवस्था को भी दुनिया के सामने टाप पर रखकर प्रधानमंत्री ने भारत का लोहा मनवाया।

इस मौक पर मदन सिह, बालमुकुन्द पाण्डेय, शैलेन्द्र ब्रिकम सिह, ओमप्रकाश पाण्डेय, राधेश्याम गुप्ता, राम निवास उपाध्याय, अखिलेश मौर्या, फतेबहादुर सिंह, हदयराम पाठक, सूर्य प्रताप सिह, रामकुमार पाण्डेय गब्बू, फूलचन्द यादव, अंखण्ड पाल सिह, नगेन्दर यादव, गुडडू सिह, अमरेन्द्र सिह, मनोज चौबे, हरिकेश पाडेय आदि उपस्थित रहे।

(305)

Leave a Reply


error: Content is protected !!