रिवाल्वर की नोक पर बदमाशों ने व्यापारी से 50 हजार लूटे, इलाके में खौफ

June 19, 2017 3:53 pm0 commentsViews: 592
Share news

अजीत सिंह

loot1

सिद्धार्थनगर। जिले के मोहाना-सोहांस मार्ग बीती रात दो बदमोशों ने पिस्तौल के बल पर एक व्यापारी का पचास हजार रुपया लूट कर फरार हो गये। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी छाई हुई है। वारदात मोहाना क्षेत्र के गोपीजोत गांव के करीब रात 8 बजे घटी। घटना के वक्त गांवों में भी भारत–पाकिस्तान का मैच देख रहे थे। इसलिए सड़क सूनसान थी और लूटेरों को इसकर लाभ मिला।

जानकारी के अनुसार बर्डपुर न.9 टोला सहिजनवा निवासी अम्बिका जयसवाल किराना समान के थोक व्यापारी हैं। वह दुकानों पर डिमांड के अनुसार डिलेवरी करते हैं और उनकर भुगतान लेते रहते हैं। रविवार रात्री 8 बजे वह सोहांस से समान डिलेवरी करके अपनी पिकअप UP 55T 5185 से आ रहे थे, कि रामनगर गोपीजोत गांव के बीच कर्बला पुल पर बाईक सवार दो बदमाशों ने उसे रोकवा लिया।

गाड़ी के रुकते ही बदमाशों ने रिवाल्वर निकाल कर डाईवर एंव मालिक के सिर पर तान दिया। जायसवाल के मुताबिक लुटेरे पिस्तौल के बल पर उनका मोबाईल, कैशबुक एंव 50 हजार रुपये लूट कर फरार हो गये। इस वारदात से उस मार्ग पर आने जाने वालों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। घटना की सूचना पर पहुँची मोहाना थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। अनुमान है कि लुटेरे स्थानीय हैं।

 

 

 

Leave a Reply