ड्राइवर ने विक्षिप्त व बेेजुबान युुवती से किया दुष्कर्म, ट्रक छोड़ हुआ फरार,

October 15, 2020 2:41 pm0 commentsViews: 480
Share news

शिव श्रीवास्तव

महराजगंज। बलात्करियों व उनकी दरिंदगी के हौसले इस समय आसमान पर हैं। इसका ताजा उदाहरण मराजगंज जनपद के कोठीभार थाने का है। जहां इन हैवानोंं ने एक अर्ध विक्षिप्त और बेजुबान युवती के साथ बलात्कार या बलात्कार का प्रयास किया और फरार हो गये। इस घटना की सर्वत्र निंदा हो रही है, मगर पुलिस उन दरिंदों को पकड़ने में रुचि नहीं ले रही है। उल्टेे पुुलिस इसेे मेडिकल करायेे बिना अश्लील हरकत का मामला मान रही है ।

बताया जाता है कि कोठीभार थाना क्षेत्र के एक मुसहर बस्ती की अर्ध विक्षिप्त युवती गांव के सिवान में शंका निवृत के लिए गई थी। वहा केला लोडिंग करने आए पिकअप चालक ने आस पास सन्नाटा देख कर उसे पास के खेतों में घसीट ले गया और उससे जोर जबरदस्ती करने लगा। इस दौरान कुछ दूरी पर घास काट रही एक महिला ने यह देख कर शोर  मचा दिया।  शोर सुन कर ड्राइवर व खलासी ने गाड़ी संख्या HR55AG3447 छोड़कर भाग निकले।

इसके बाद महिला ने गांव आकर उक्त बात की जानकारी युवती के परिजनों से कहीं। उसके बाद गांव के ही किसी व्यक्ति ने पुलिस पिकेट को सूचना किया जहां मौके से पहुंची पुलिस ने खड़ी पिकअप को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष अमरजीत यादव ने बताया कि परिजनों के मुताबिक लिखित तहरीर मिली है जिसमें अश्लील हरकत का मामला प्रकाश में आया है पिकअप को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है एहतियातन लड़की का मेडिकल रिपोर्ट कराया जाएगा तत्पश्चात आवश्यक विधिक कार्यवाही अमल मे लाईं जाएगी।

बताया जाता है कि लड़की की शादी कुशीनगर जनपद के एक गांव में 5 वर्ष पूर्व हुआ है शादी के बाद उसकी एक संतान जन्म लेते ही मर गई जिसके बाद वह लड़की बोलना बंद कर दी और सब की बातों को समझने में असमर्थ हो गई है किसी भी प्रकार का हाव-भाव और बोल पाना मुश्किल है। उस बेजुबान युवती के साथ जो कुछ घटा, उसे लेकर समाज में कोई आवाज न उठना दुखद है।

(462)

Leave a Reply


error: Content is protected !!