पैगम्बर पर अमर्यदितटिप्पणी को लेकर युवक पर मुकदमा, पुलिस मामले की जांच में जुटी

June 10, 2022 12:39 PM0 commentsViews: 525
Share news

आरिफ मकसूद

फोटो साभार इंटरनेट

डुमरियागंज,सिद्धार्थनगर। पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर की गई विवादित टिप्पणी के मामले में पुलिस ने डुमरियागंज के युवक के विरुद्ध केस दर्ज किया है।  पुलिस ने यह कार्रवाई एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष अजीमुश्शान फारूकी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर की है। इसके बाद पलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि पैगम्बर पर नूपर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद से भारत का राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। इसकी धमक अब विदेशों में भी गूंजने लगी है।

जिलाध्यक्ष फारूकी ने बताया कि डुमरियागंज नगर के वार्ड नंबर 13 हबीबुल्लाह नगर निवासी राजकुमार ने पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर विवादित टिप्पणी की गई है। उक्त युवक की टिप्पणी से हमारी भावना को ठेस पहुंचा है और इससे मुस्लिम समुदाय के लोग नाराज हैं। आरोपी के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने तहरीर और दिए गए साक्षय के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को ज्ञापन देते समय एआईआईएम के प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल इरफान मलिक, रहमान, मुकीम, शादाब, रेहान, जुनेद, एहतेशाम, सलमान, शादाब खान, नौशाद आदि भी मौजूद रहे। इस संबंध में डुमरियागंज थानाध्यक्ष सूर्यभान सिंह ने बताया कि दी गई तहरीर और स्क्रीनशॉट के आधार पर हजरत मोहम्मद के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

Leave a Reply