पाल के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब, कहा- विकास ही हमारी प्राथमिकता

April 22, 2019 3:13 PM0 commentsViews: 731
Share news

अजीत सिंह
       
बांसी, सिद्धार्थनगर। वर्तमान सांसद मा. जगदंबिका पाल का रोड शो बाँसी से शुरू होकर छितौना,कोल्हुआ खुर्द काजीरुधौली महोखवा बेलगड़ी होते हुए तिलौली रोवांरी दुभरा करहवा घोसियारी होते हुए कुर्थीया चैराहे के गौशाले के पास बने दुर्गा मंदिर पे रुका जहाँ उनका भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने फूल माला से जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर सांसद जगदम्बिका पाल ले कहा कि  राजनीति में उनकी प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ विकास है।

सांसद पाल ने तुरसिया स्थित गौशाला के पास पूर्व में निर्गत एक हाईमास्ट को लगवाते हुए कहा कि बीजेपी हर कदम गरीब मजबूर और समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने ने कहा कि देश और समाज का विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। वह इससे कभी डिगेंगे नहीं।

स्वागत कार्यक्रम में बोलते हुए लोकप्रिय नेता एवं आबकारी मंत्री जी ने गौशाले में छाजन के व्यवस्था के लिए कहा कि जल्द ही  छाजन व सभी मूलभूत सुविधाओं के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र की मजबूती और देश के विकास के लिए काम कर रही है। इसलिए आप भी उनके साथ चलिए।

अंत मे प्रधान प्रतिनिधि श्री लखराम चौधरी जी ने सभी लोगो को धन्यवाद ज्ञापित कर बीजेपी को पुनः बहुमत में लाकर मोदी जी की सरकार बनाने का निवेदन किया। रोडशो के दौरान लाल बाबा, अवधेश पाल, जोगी बाबा, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि लखराम चौधरी, ग्राम पंचायत तुरसिया, देवेंद्र गौड़, रामनेवास चौधरी, बृजेश चौधरी, राम लौटू, राम प्रकाश सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply