गांव के हजारों बच्चों को शिक्षित करना महान पुण्य- जगदम्बिका पाल

July 15, 2018 12:31 PM0 commentsViews: 870
Share news

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। विकास क्षेत्र जोगिया के ग्राम सभा बभनी के सरफ़राज़ मेमोरियल इंटर कॉलेज में श्रीमती जोहरा पत्नी सरफ़राज़ की पुण्य स्मृति में नवनिर्मित कक्ष का लोकार्पण मुख्य अतिथि सांसद डुमरियागंज जगदंबिका पाल एवम विशिष्ट अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कौशलेंद्र त्रिपाठी द्वारा किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि इस विद्यालय के प्रबंधक सफीरूल्लाह और प्रधानाचार्य अब्दुल अलीम  ने इस पिछड़े क्षेत्र के लोगो के शिक्षा के लिए बेहतरीन प्रयास किया है। सैकड़ो व हज़ारों बच्चों तक शिक्षा पहुंचाना एक तरह से पुण्य का काम है। इस अवसर पर सांसद ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ के साथ अपने विकास कार्यों का हवाला भी दिया।

कार्यक्रम के संबोधन में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कौशलेंद्र त्रिपाठी ने समस्त विद्यालय प्रशासन की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में आज जो शिक्षा की यह लौ जलायी गयी है, जो निकट भविष्य में सिद्धार्थनगर के गौरव का विषय बन जाएगा । उन्होंने इस पिछड़े इलाके में इंटर कालेज की स्थापना को विकास के मार्ग में मील का पत्थर बताया।

समारोह में विद्यालय के छात्र एवम छात्राओ द्वारा अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया । इस कार्यक्रम में विद्यालय के छात्रों के अभिभावकों के साथ कमल सिंह सूर्य प्रकाश पांडेय क्षेत्र पंचायत सदस्य ओम प्रकाश बबलू दुबे भैयादीन हकीकुल्लाह ताजुद्दीन अर्जुन प्रभु दयाल विवेक पांडेय अंग्रेज मोनू रामकिशुन चौधरी पिंटू सिंह बुढनाईया प्रधान चोकारु प्रधान घनश्याम प्रधान         वृजेश सिंह विजय प्रताप सिंह जोगेंद्र सिंह लक्खू प्रधान आदि की उपस्थति प्रसंसनीय रही । कार्यक्रम का कुशल संचालन अतहर अली खान ने किया

 

Leave a Reply